Sonbhadra News:हैवानियतः घर में खेल रहे मासूम से कुकर्म, बेटे की आपबीती सुन सन्न रह गयी मां

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के रेणुकूट-दुद्धी मार्ग स्थित एक गांव में मासूम से कुकर्म का मामला सामने आया है। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 29 Oct 2023 10:29 AM GMT
Sonbhadra News
X

सोनभद्र में मासूम के साथ कुकर्म (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के रेणुकूट-दुद्धी मार्ग स्थित एक गांव में पांच वर्षीय बालक से कुकर्म का मामला सामने आया है। वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब बालक घर के पास अकेले खेल रहा था और मां पास के जंगल में लकड़ी लेने गई थी। चाकलेट खिलाने के बहाने खेत पर ले जाकर आरोपी ने हैवानियत भरे कुकर्म को अंजाम दिया।

मां जब घर लौटी तो बच्चे ने रोते-बिलखते पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे का सीएचसी दुद्धी में उपचार कराया। वहीं, रविवार को दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दोपहर में वह जलावनी लकड़ी लेने पास के जंगल में गई हुई थी। उसका पांच वर्षीय बेटा घर पर अकेला था और घटना के वक्त वह घर के पास ही खेल रहा था। तभी वहां दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव निवास बृजेश कुमार गोंड़ पहुंचा और उसके बेटे को चाकलेट खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर खेत पर बने घर पर ले गया। वहां उसके साथ जबरिया कुकर्म (अप्राकृतिक दुष्कर्म) किया।

मां घर लौटी तो बेटे ने बतायी आपबीती

शाम को मां घर लौटी तो उसे वाकए को सुनकर सन्न रह गई। वह बेटे को लेकर देर शाम कोतवाली पहुंची और प्रभारी निरीक्षक नागेश सिंह रघुवंशी को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने बच्चे को सीएचसी पर भेजकर उपचार कराया।

वहीं, मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा धारा 377 आईपीसी, लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 3ख और चार के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रविवार को पुलिस ने आरोपी को दुदधी-रेणुकूट मार्ग स्थित कादल तिराहे से दबोच लिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story