×

Sonbhadra News: कोर्ट की रोक के बावजूद खड़ी कर ली मकान की दीवार, दंपति और बेटों पर दर्ज किया गया केस

Sonbhadra News: एसडीएम कोर्ट के रोक के बावजूद, रातों-रात विवादित जमीन पर मकान निर्माण के लिए दीवार खड़ी कर ली गई। एतराज पर पीड़ित पक्ष को धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है। मामला कोन थाना क्षेत्र के मिश्री गांव का है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Jan 2024 5:52 PM GMT
Despite the courts ban, the wall of the house was erected, case registered against the couple and sons
X

कोर्ट की रोक के बावजूद खड़ी कर ली मकान की दीवार, दंपति और बेटों पर दर्ज किया गया केस: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: एसडीएम कोर्ट के रोक के बावजूद, रातों-रात विवादित जमीन पर मकान निर्माण के लिए दीवार खड़ी कर ली गई। एतराज पर पीड़ित पक्ष को धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है। मामला कोन थाना क्षेत्र के मिश्री गांव का है। पुलिस ने इस मामले में दंपति और उनके बेटों के खिलाफ धारा 186 और 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यथा स्थिति के आदेश के बावजूद निर्माण किए जाने का आरोप

बताते हैं कि मिश्री गांव निवासी निर्मला देवी पत्नी संजय कुमार दुबे ने संबंधित जमीन के बाबत एसडीएम की अदालत में मुकदमा दाखिल कर रखा है। वहां से संबंधित जमीन पर यथा स्थिति का आदेश दिए जाने के साथ ही जमीन को कुर्क किए जाने की भी प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मामला एसडीएम कोर्ट में विचाराधीन होने के बावजूद अरुण कुमार दुबे, उनकी पत्नी रेणु देवी और बेटे ऋषि दुबे अशोक दुबे ने रात में संबंधित जमीन पर मकान निर्माण के लिए दिवार खड़ी करा लिया। इसको लेकर एतराज जताने पर जान माल की धमकी दी गई। पुलिस के मुताबिक इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।



फोन पर पिता को दी धमकी, बेटी से की अश्लील बात, पांच के खिलाफ दलित उत्पीड़न- छेड़खानी का केस

करमा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित व्यक्ति को फोन पर धमकाने तथा फोन पर ही उसकी बेटी को संबोधित कर अश्लील शब्दों का प्रयोग करना कुछ लोगों के लिए भारी पड़ गया है। मामले में करमा पुलिस ने चार नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 294, 504, 506 आईपीसी, आईटी एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि थाना क्षेत्र के डिलाही गांव निवासी परमानंद राय, सुभाष, महेंद्र, बबुंदर उर्फ सम्राट सहित कुछ लोगों ने, उसकी बेटी को फोन कर अश्लील बात की। एतराज पर उसे जानमाल की धमकी दी। पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर में आरोपियों पर अभी भी जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी देने का सिलसिला जारी रखने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रकरण में केस दर्ज कर सच्चाई की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story