TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: नामांकन के बाद छोटेलाल खरवार ने भाजपा पर बोला हमला

Sonbhadra News: नामांकन के ऐन बाद बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने सवाल दागा कि आखिर भाजपा के पास ऐसी कौन सी वाशिंग मशीन है, जिसमें धुलाई के बाद भ्रष्टाचारी साफ-पाक साबित हो जा रहे हैं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 May 2024 1:18 PM GMT (Updated on: 13 May 2024 1:22 PM GMT)
Sonbhadra News
X

छोटेलाल खरवार। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: यूपी की लोकसभा की आखिरी सीट राबटर्सगंज पर, भाजपा के पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार की ओर से की गई साइकल की सवारी ने जहां चुनावी समर को दिलचस्प बना दिया है। वहीं, अब, सत्तापक्ष पर उनकी ओर से तीखे निशाने साधे जाने लगे हैं। नामांकन के ऐन बाद बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने सवाल दागा कि आखिर भाजपा के पास ऐसी कौन सी वाशिंग मशीन है, जिसमें धुलाई के बाद भ्रष्टाचारी साफ-पाक साबित हो जा रहे हैं।

भाजपा झूठों की पार्टी

भाजपा में लंबी पारी खेलने के बाद, भाजपा से टिकट न मिलने को लेकर नाराजगी और इसके चलते पार्टी छोड़ने के सवाल पर पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा ने जनता से जो वायदा किया था, उस पर वह खरी नहीं उतर पाई है। उन्होंने पीएम की तरफ से की जा रही घोषणाओं को झूठा बताते हुए कहा कि जनता के मुद्दों की अनदेखी और महज जुमलेबाजी के कारण उन्हें इस तरह का फैसला लेना पडा है। चुनाव के वक्त ही उन्होंने पार्टी क्यूं छोड़ी? इस सवाल पर उनका सिर्फ एक ही जवाब था कि भाजपा झूठों की पार्टी है। उन्हें कई मुददो-मसलों पर निराशा का सामना करना पड़ा, इस कारण उन्होंने पार्टी छोड़ दी। बता दें कि छोटेलाल वर्ष 2014 में भाजपा से सांसद निर्वाचित हुए थे। वर्ष 2019 में राबटर्सगंज सीट भाजपा के सहयोगी दल अपना दल एस के खाते में चले जाने के कारण, आगे वह चुनाव नहीं पड़ पाए। वर्ष 2024 में भी राबटर्सगंज अद एस के खाते में चली गई तो छोटेलाल ने ऐन वक्त पर सपा का दामन थाम लिया और अब सपा उम्मीदवार के तौर पर, भाजपा गठबंधन के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

दुद्धी क्षेत्र के लिए पर्यावरण अहम मुद्दाः विजय सिंह गोंड़

दुद्धी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा से नामांकन दाखिल करने वाले विजय सिंह गोंड़ ने जहां पर्यावरण के मसले को दुद्धी विधानसभा के लिए बड़ा मुद्दा बताया। वहीं, दुद्धी को अलग जिला बनाए जाने को लेकर भी वकालत की। सात बार विधायक होने के बावजूद दुद्धी विधानसभा क्षेत्र में कई जगह बुनियादी सुविधाओं का अभी भी टोटा के सवाल पर कहा कि उनसे जितना बन पड़ा, उतना किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story