×

Sonbhadra News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

Sonbhadra News: असम में राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही है भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कथित हमले और राहुल गांधी के मंदिर न जाने से रोकने के मसले पर कांग्रेस जनों की तरफ से तीखी प्रतक्रिया आई है। सोमवार को जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष ऊषा चौबे के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया। हमले और मंदिर रोकने के पीछे केंद्र सरकार की सा बताते हुए खास निशाना साधा।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Jan 2024 4:58 PM GMT
X

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा पर जमकर साधा निशाना: Video- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र। असम में राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही है भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कथित हमले और राहुल गांधी के मंदिर न जाने से रोकने के मसले पर कांग्रेस जनों की तरफ से तीखी प्रतक्रिया आई है। सोमवार को जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष ऊषा चौबे के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया। हमले और मंदिर रोकने के पीछे केंद्र सरकार की सा बताते हुए खास निशाना साधा। जमकर नारेबाजी की। राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंधमारी के मसले को लेकर भी हमला बोला।

महिला जिलाध्यक्ष ऊषा चौबे ने कहा कि मोदी सरकार दमनकारी रवैया अपना रही है। असम में राहुल गांधी के न्याय यात्रा पर हुए कथित हमले को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतांत्रिक देश में यहीं देखना बाकी था। कहा कि एक तरफ, राहुल गांधी के यात्रा पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला कराया जा रहा है। दूसरी तरफ उनपर फर्जी मुक़दमा कराया जा रहा है।अब मंदिर जाने पर रोककर संकुचित मानसिकता का परिचय दिया जा रहा है।

बीजेपी की बौखलाहट

कांग्रेस नेताओं- नेत्रियों ने कहा कि बेरोजगारी, किसानो, युवाओं के लिए संघर्ष कर रहे राहुल गाँधी को रोकने की चाहे जितनी कोशिश कर ली जाए, वह न डरने वाले हैं,न झुकने वाले हैं। उनकी न्याय यात्रा पर हमला कराना बीजेपी की बौखलाहट को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि असम में बीजेपी सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी के यात्रा पर हमला कर रही है और उन्हें मंदिर जाने से रोक कर अपनी बौखलाहट का परिचय दे रही है।

कांग्रेस नेताओं का कहना था कि राहुल गांधी आमजनता के रोजगार, महंगाई, किसानों ,मजदूरों , और जनता के अंतिम ब्यक्ति के हक के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो बीजेपी को रास नहीं आ रही है।

सरकारी एजेंसियों ईडी, सीबीआई से जब राहुल गांधी नहीं डरे तो बीजेपी अब उनपर हमला करवा रही है लेकिन उनकी यह यात्रा निरंतर आगे बढ़ती रहेगी। क्योंकि वह लोगों में मुहबबत का पैगाम बाट रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों में तेतरी देवी, ममता, जमीला बेगम, फुलझडी, जहरी,सुनीता, पार्वती,संजू, दुर्गावती, कुसुम , इंदु सहित तमाम महिलाएं मौजूद रहीं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story