Sonbhadra News: 25 लाख की हेरोइन के साथ दंपती गिरफ्तार, मिर्जापुर और गाजीपुर से जुड़ा मिला तस्करी का रैकेट

Sonbhadra News: पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पकड़े गए तस्करों ने पूछताछ में बताया कि अहरौरा और गाजीपुर के हेरोइन तस्कर शीबा उर्फ साजिया पुत्री सेराज अहमद, पत्नी जमशेद के यहां से थोक में हेरोइन की खेप लाई जाती है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Oct 2024 2:40 PM GMT
Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)
X

Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)

Sonbhadra News: बाराबंकी से सोनभद्र तक जुड़े तस्करी के रैकेट और इसको लेकर पिछले सप्ताह राबटर्सगंज पुलिस की तरफ से किए गए खुलासे के क्रम में शाहगंज पुलिस ने भी दो तस्करों (दंपती) को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 25 लाख की हेराईन भी बरामद की गई है। साथ ही इस तस्करी रैकेट के कनेक्सन मिर्जापुर और गाजीपुर जिले से जुड़े पाए गए हैं जिसको लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एसपी अशोक कुमार मीणा के निर्देश के क्रम में, अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी और क्षेत्राधिकारी घोरावल राहुल पांडय के निर्देशन में एसओजी प्रभारी निरीक्षक राम स्वरूप वर्मा और प्रभारी निरीक्षक वंदना सिंह की अगुवाई वाली टीम ने शाहगंज थाना क्षेत्र के उसरी कला गांव में दबिश देकर ताहौर अली और उसकी पत्नी कुरैशा बेगम को 250 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। बरामद हेरोइन की बाजारू कीमत 25 लाख बताई जा रही है। प्रकरण में शाहगंज थाने में धारा 8/21/27।/29 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार को दोनों का चालान कर दिया गया।

मिर्जापुर-गाजीपुर से सोनभद्र आ रही थी खेप

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पकड़े गए तस्करों ने पूछताछ में बताया कि अहरौरा और गाजीपुर के हेरोइन तस्कर शीबा उर्फ साजिया पुत्री सेराज अहमद, पत्नी जमशेद के यहां से थोक में हेरोइन की खेप लाई जाती है। उसे पांच, दस, बीस और 25 ग्राम की पुड़िया बनाकर बेच दिया जाता है। लाई गई खेप का पैसा शीबा और उसके साथ हेरोइन के कारोबार में शामिल फरमान खान पुत्र मुहम्मद अहमद खान के खाते में मंगाया जाता है।

टीम में यह पुलिसकर्मी भी रहे शामिल

चौकी प्रभारी शाहगंज आशीष पटेल, हेड कांस्टेबल संजय चौहान, सतीश पटेल , कांस्टेबल प्रेम कुमार चौरसिया, जय प्रकाश सरोज, रितेश पटेल , अजीत यादव, सत्यम पांडेय, अजीत कुमार की भी प्रकरण के खुलासे-बरामदगी में अहम भूमिका रही।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story