Sonbhadra News: घर की साफ सफाई कर रहे दंपति की करंट से थमी सांस, टेबल फैन के जरिए आई मौत

Sonbhadra News: पत्नी को पंखे से चिपका देख इदरईस उसे बचाने दौड़ा। इस दौरान उसने भी टेबल फैन को किनारे हटाना चाहा लेकिन वह भी करंट की चपेट में आकर वहीं चिपक कर रह गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 19 July 2024 4:45 AM GMT
Sonbhadra News
X

मौके पर मौजूद ग्रामीण (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र के देवाटन गांव में शुक्रवार को झकझोर देने वाली खबर सामने आई। घर की साफ सफाई में जुटे दंपति की टेबल फैन में उतरे करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। माता-पिता का साया उठ जाने से जहां मासूम उम्र में ही तीन बेटियां अनाथ हो गई हैं। वहीं, सबसे छोटी बेटी की उम्र महज एक वर्ष होने से परिवारीजनों को भी बच्चियों के पालन पोषण की चिंता सताए हुए है। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले को लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

बताते हैं कि कोन थाना क्षेत्र के देवाटन गांव निवासी नजबून खातून पत्नी इदरईस शुक्रवार की सुबह अपने घर की साफ सफाई और फर्श की पुताई में जुटी हुई थी। इस दौरान उसने घर में रखे टेबल फैन को एक किनारे करना चाहा, तभी वह पंखे में उतरे करंट की चपेट में आ गई। पत्नी को पंखे से चिपका देख इदरईस उसे बचाने दौड़ा। इस दौरान उसने भी टेबल फैन को किनारे हटाना चाहा लेकिन वह भी करंट की चपेट में आकर वहीं चिपक कर रह गया। परिवार के लोग कुछ कर पाते इससे पहले दोनों ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। पास-पड़ोस के लोग भी इस घटना को लेकर स्तब्ध रह गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई में जुट गई।

बेटियों का कैसे होगा पालन-पोषण? परिजनों में गहराई चिंता

बताया गया कि दंपति को तीन बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी की उम्र अभी महज एक वर्ष है। बच्चियों के ऊपर से मासूम उम्र में माता-पिता का साया उठ जाने से जहां परिजनों में उनके पालन पोषण की चिंता गहरा गई है। वहीं, विधि की यह विडंबना मौके पर मौजूद लोगों को भौंचक किए रही। परिजनों का कारण क्रंदन भी लोगों को गमगीन बनाए रहा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story