Sonbhadra News: दंपती हत्याकांड: सस्पेंश बरकरार, प्रापर्टी डिलिंग से जुड़े विवाद पर शक की सुई

Sonbhadra News: हत्याकांड में प्रापर्टी डिलिंग से जुड़े विवाद पर जल्द ही बडा खुलासा सामने आ सकता है। उधर, उद्योग व्यापार संगठन ने सुनियोजित तरीके से हत्या किए जाने की बात कहते हुए मामले में जल्द खुलासे की मांग की है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Aug 2024 1:46 PM GMT
Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)
X

Sonbhadra News  ( Pic- Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी धर्मेंद्र सिंह गुड्डू और उनकी पत्नी मंजू की हुई नृःशंस हत्या मामले में सोमवार को तीसरे दिन भी सस्पेंश बरकरार है। एक तरफ जहां, इसको लेेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं। वहीं, पुलिस की ओर से खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस कई संदिग्धों से पूछताछ में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में प्रापर्टी डिलिंग से जुड़े विवाद पर जल्द ही बडा खुलासा सामने आ सकता है। उधर, उद्योग व्यापार संगठन ने सुनियोजित तरीके से हत्या किए जाने की बात कहते हुए मामले में जल्द खुलासे की मांग की है।

व्यापार मंडल का दावा: पूर्व में दरवाजा खुलवाने की हुई थी कोशिश

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को पीड़ित परिवार से मिला। पुलिस से मामले के जल्द खुलासे की मांग की। जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि नगर में इस तरह नृशंस हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक ने सेल फोन पर वार्ता के दौरान आम जनमानस से अपील की है कियदि इस हत्या के संबंध में किसी को भी कोई जानकारी हो तो वह पुलिस को अवगत करा सकता है। कौशल शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार का कहना है कि पूर्व में भी कुछ लोग रात में गिट्टी लेने के बहाने आए थे। दरवाजा न खोलने के कारण वह लोग चले गए। कहा कि सुनियोजित तरीके से की गई हत्या का जल्द खुलासा किया जाए। जिला महामंत्री प्रितपाल सिंह, नगर अध्यक्ष प्रशांत जैन, जिला उपाध्यक्ष कृष्णा सोनी, टीपू अली, दीप सिंह पटेल, नगर मंत्री जसराज सिंह, दीपक सोनी सहित अन्य मौजूद रहे।

व्यस्ततम इलाके में वारदात ने उड़ा रखे हैं होश

जिस तरह से धर्मेंद्र और उसकी पत्नी की हत्या की गई, उसको लेकर लोगों में खौफ तो कायम है ही, पौ फटने के समय जिस तरह से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, उसने लोगों को होश उड़ा कर दिया गया है। जिस वक्त हत्या की वारदात होने की बात सामने आ रही है, उस समय लोगों का जहां घरों से मार्निंग वाक के लिए निकलना शुरू हो जाता है। वहीं, फ्लाईओवर और साइड रोड पर दोनों पर वाहनों की आवाजाही भी बनी रहती है। ऐसे समय में जिस दुस्सासिक और खौफनाक तरीके से वारदात अंजाम दी गई, उसने सिर्फ वारदात वाली एरिया में नहीं, पूरे नगर क्षेत्र में लोगों की नींद उड़ाकर रख दी है।

बाइक सवार नकाबपोश कौन, टिकी हैं निकाहें?

सूत्रों की मानें तो घटनास्थल के आस-पास के सीसी टीवी कैमरों से जो पुलिस को क्लू मिले हैं, उसमें बाइक सवार दो नकाबपोशों की गतिविधि संदिग्ध पाई गई है। ब्रह्मनगर की ओर से उन्हें घटनास्थल पर आने और वारदात क बाद ब्रह्मनगर के ही रास्ते फरार होने की चर्चा है। बाइक सवार यह नकाबपोश कौन थे? इस पर जहां लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस भी सीसी टीवी फुटेज से मिले क्लू, घटनास्थल और परिवार वालों से पूछताछ में मिली जानकारी और कथित प्रापर्टी डिलिंग से जुड़े विवाद की कड़ियों को जोड़ने में लगी जा रही है।

जल्द हो सकता है चौंकाने वाला खुलासा

सूत्रों पर यकीं करें तो घटनास्थल की तफ्तीश में जुटी टीमों को घटना से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले चुके हैं। इसके आधार पर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ, उनसे जुड़े स्थलों पर दबिश के साथ ही, घटना से जुड़ी कड़ियों को जोड़कर वारदात के वजह की पुष्टि करने में लगी हुई है। कहा जा रहा है कि इस मामले में जल्द ही चौंकाने वाला खुलासा सामने आ सकता है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story