Sonbhadra News: दंपती हत्याकांड: सर्व समाज के लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, न्याय दो..हत्यारों को फांसी दो.. के लगाए नारे

Sonbhadra News: स्वर्ण जयंती चौक पर दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मामले के अविलंब खुलासे और हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की गई। न्याय दो.., हत्यारों को फांसी दो.. के जमकर नारे लगाए गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 Aug 2024 4:44 PM GMT
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी और उसकी पत्नी का बेरहमी से किए गए कत्ल का चार दिन बाद भी खुलासा नहीं हो सका है। इससे खफा सर्व समाज के लोगों ने जहां मंगलवार की देर शाम कैंडल मार्च निकाला। वहीं, स्वर्ण जयंती चौक पर दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मामले के अविलंब खुलासे और हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की गई। न्याय दो.., हत्यारों को फांसी दो.. के जमकर नारे लगाए गए।

वी वांट जस्टिस.. के जमकर लगे नारे

अपना दल एस के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष विवेक पटेल, आनंद पटेल आदि ने, जिला मुख्यालय स्थित राबर्ट्सगंज शहर के मेन चौक से स्वर्ण जयंती चौक तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान पीड़ित परिवार को न्याय दो, हत्यारो को फांसी दो के लगाए गए नारे। वी वांट जस्टिस.. के स्लोगन लिखे पोस्टर के साथ स्वर्ण जयंती चौक पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

शीघ्र नहीं हुआ खुलासा तो बड़े आंदोलन का अपनाया जाएगा रास्ता : विवेक

एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष विवेक पटेल ने कहा कि घटना के चार दिन बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। हत्या की वजह क्या थी इसकी भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। नगर के व्यस्ततम और सुरक्षित इलाके में जिस तरह से खौफनाक वारदात हुई उसने लोगों को दहशत में डाल रखा है। कहा कि अगर अविलंब मामले का खुलासा कर हत्यारों का की गिरफ्तारी नहीं की गई तो बड़े आंदोलन का रास्ता अपनाया जाएगा।

हत्या का था इतना खौफनाक तरीका कि लोगों के खड़े हो गए थे रोंगटे

बताते चलें कि गत शनिवार की भोर में, हत्यारों ने वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग से सटे मकान के उपरी तल में घुसकर, व्यावसायिक धर्मेंद्र सिंह पटेल उर्फ गुड्डू और उसकी पत्नी मंजू देवी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या का तरीका कितना खौफनाक था कि मौके की हालत देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे।

हत्या की आखिर क्या थी वजह? तरह-तरह की चर्चाएं

एक तरफ जहां घटना के चार दिन बाद भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं लोगों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़ा मसला होने का दावा कर रहा है तो कोई रुपए के लेनदेन से जुड़े प्रकरण को हत्या की वजह बताने में लगा हुआ है। सही वजह क्या है? इसकी जानकारी जहां अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं, लोगों की निगाहें पुलिस की तरफ से की जा रही तफ्तीश और उसके जरिए आने वाले खुलासे पर बेसब्री से टिकी हुई हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story