×

Sonbhadra News: काला रविवार: संदिग्ध हाल में मिला सड़ा-गला शव, सड़क हादसे में राजगीर सहित दो की मौत, फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले का रविवार का दिन हादसों-घटनाओं भरा रहा। करमा थाना क्षेत्र के जड़ेरूआ में जहां बाहर से लाकर फेंके गए शव के सड़े-गले हाल में मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, घोरावल क्षेत्र में हुए सड़क हादसों ने दो परिवार के कमाऊ पूतों की जिंदगी छिन ली।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Feb 2024 2:42 PM GMT
Black Sunday: Decomposed body found in a suspicious hall, two including Rajgir died in a road accident, dead body of a young man found hanging
X

काला रविवार: संदिग्ध हाल में मिला सड़ा-गला शव, सड़क हादसे में राजगीर सहित दो की मौत, फंदे से लटकती मिली युवक की लाश: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले का रविवार का दिन हादसों-घटनाओं भरा रहा। करमा थाना क्षेत्र के जड़ेरूआ में जहां बाहर से लाकर फेंके गए शव के सड़े-गले हाल में मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, घोरावल क्षेत्र में हुए सड़क हादसों ने दो परिवार के कमाऊ पूतों की जिंदगी छिन ली। ओबरा थाना क्षेत्र के परियोजना आवास में युवक का शव फंदे से लटकता पाए जाने से हड़कंप मचा रहा। वही, जिला अस्पताल में पीएम के दौरान परिजनों का करूण क्रंदन, लोगों को गमगीन बनाए रहा।

करमा थाना क्षेत्र के जड़ेरूवा गांव में रविवार की दोपहर कंकाल में तब्दील हो चले एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि रविवार की दोपहर बाद जड़ेरूवा गांव के सिवान की तरफ गए हुए थे, उसी दौरान नजर सिवान में झाड़-झंखाड के बीच पड़े क्षत-विक्षत शव पर पड़ी तो अवाक रह गए। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने देखा कि शव कई दिन पुराना है। सिर्फ उसका सिर किसी तरह दिख रहा था। शेष पूरा शरीर कंकाल में तब्दील नजर आ रहा था। काफी प्रयास के बाद भी शव के शिनाख्त में कामयाबी नहीं मिली तो जिला मुख्यालय से फारंेसिक टीम बुलाकर मौके की जांच कराई गई और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। लोगों का कहना है कि शव किसी बाहर व्यक्ति का है और उसकी हत्या के बाद शव लाकर, जड़ेरूआ गांव के सिवान में फेंक दिया गय।


खड़े ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत, साथी घायल

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के अहरौरा गांव में अहरौरा गांव में मोड़ पर खड़े सीमेंट लदे ट्रक से एक बाइक टकरा गई जिससे बाइक सवार आकाश (22) पुत्र नेहरू लाल और पितरू (21) पुत्र रामलखन निवासी अहरौरा घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए घोरावल सीएचसी ले जाया गया जहां आकाश को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया गया। बताया गया कि आकाश कुछ दिन पूर्व ही सूरत से काम कर लौटा था। शनिवार की देर रात वह गांव के ही पितरू के साथ बाइक से बकौली गांव जा रहा था। घर से महज एक किमी दूर पहुंचने पर ही बाइक ट्रक से टकरा गई जिसमें उसकी मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

परियोजना आवास में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

ओबरा थाना क्षेत्र के परियोजना कालोनी के सेक्टर चार स्थित आवास में शनिवार की रात मनोज कुमार यादव 27 वर्ष पुत्र स्व. रामजी यादव का उसके कमरे में शव लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव, पंखे में लगे चादर के फंदे पर लटक रहा था। बताया गया कि घटना के वक्त वह कमरे पर अकेला था। उसका भाई धर्मदेव निजी कम्पनी में ड्यूटी पर गया था। देर रात घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी आवाज नहीं हुई तो उसने दरवाजा तोड़ दिया। अंदद जाकर देखा तो उसके भाई का शव पंखे से लटक रहा था। यह देख जहां उसके होश उड़ गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।


कुत्ते को बचाने में गड्ढे में गिरी, राजगीर की मौत

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के गढ़वा गांव में शनिवार की रात कुत्ते को बचाने के चक्कर में, बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। इससे बाइक सवार ओमप्रकाश 35 वर्ष पुत्र बुधराम कोल और लवकुश कोल 20 वर्ष निवासी केवटा दोनों रात भर घायलावस्था में गड्ढे में ही पड़े रहे। रविवार की सुबह गांव के लोगों ने दोनों को घोरावल सीएचसी पहुंचाया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। बाया गया कि ओमप्रकाश, लवकुश के साथ, गुरवल गांव स्थित बहन के यहां गया हुआ था। देर रात वहां से अपने घर केवटा गांव वापस लौट रहा था। जैसे ही गढ़वा गावं पहुंचा सामने से कुत्ता आ गया जिससे बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। राजगीर का काम करने वाले ओमप्रकाश की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story