×

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में खेत में पड़ी मिली युवक की लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए देर तक रोके रखा शव

Sonbhadra News: फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी ने मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। तब जाकर, परिवार के लोग शांत हुए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दियागया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 31 Aug 2023 3:08 PM GMT
Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में खेत में पड़ी मिली युवक की लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए देर तक रोके रखा शव
X
Sonbhadra News

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बागेसोती अंतर्गत टोला जउवाजोत में बृहस्पतिवार की शाम एक युवक का शव संदिग्ध हाल में खेत में पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को मौके पर ही देर तक रोके रखा। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी ने मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। तब जाकर, परिवार के लोग शांत हुए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दियागया।

क्या था पूरा मामला?

बताते हैं कि शाम चार बजे के करीब बागेसाती ग्राम पंचायत के कुछ ग्रामीण जउवाजोत स्थित टोले में खेत की तरफ गए हुए थे। वहां तिल्ली की फसल के बीच एक युवक का शव पड़ा देख अवाक रह गए। कुछ ही देर में यह खेबर पूरे इलाके में फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त विजय जायसवाल 48 वर्ष पुत्र स्व. हीरालाल जायसवाल के रूप में की। सूचना पाकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।इसके बाद मामले की जानकारी बागेसोती पुलिस चौकी और प्रभारी निरीक्षक कोन अमर जीत चौहान को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही वाकए के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। वहीं, परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। पुलिस के लोगों ने समझाने की कोशिश की लेकिन परिवार के लोग मृतक के भाई के मौके पर पहुंचने और हत्या का मामला दर्ज करने के बाद ही शव उठाने पर अड़े रहे। स्थिति की जानकारी पाकर सीओ ओबरा डा. चारू द्विवेदी मौके पर पहुंची। जिला मुख्यालय से फारेंसिक टीम भेजी गई। टीम ने मौके पर जांच-पड़ताल के साथ ही परीक्षण के लिए कई नमूने भी उठाए। सीओ का कहना था कि मामले की जांच कराई जाएगी। अगर हत्या जैसी बात सामने आई तो प्रकरण दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीओ के इस आश्वासन के बाद परिवार के लोग शांत हुए। इसके बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story