×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: किन्नर पर जानलेवा हमला, लूट के इरादे से हमले का शक, घर के बाहर अचेतावस्था में पड़ा मिला

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी झोपड़ पट्टी में अस्थाई आशियाना बनाकर रह रही किन्नर किरन मिश्रा पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। उसे घर के बाहर अचेतावस्था में पड़ा पाया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 19 July 2023 12:57 PM GMT
Sonbhadra News: किन्नर पर जानलेवा हमला, लूट के इरादे से हमले का शक, घर के बाहर अचेतावस्था में पड़ा मिला
X
किन्नर पर जानलेवा हमला: Photo- Social Media

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी झोपड़ पट्टी में अस्थाई आशियाना बनाकर रह रही किन्नर किरन मिश्रा पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। उसे घर के बाहर अचेतावस्था में पड़ा पाया गया। उपचार के लिए रेणुकूट स्थित हिण्डाल्को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर पाते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहां ट्रामा सेंटर में उपचार जारी है।

लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन से सटे रेलवे कालोनी के पीछे आवास बनाकर रह रही किन्नर किरन मिश्रा के यहां लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। अत्यधिक खून बहने के कारण दरवाजे पर ही गश खाकर गिर पड़ीं। बुधवार की सुबह उनके यहां उनकी ही एक सहयोगी पहुंची तो देखा कि दरवाजे के नीचे खून के छींट पड़े हुए थे और किन्नर किरन मिश्रा घायलावस्था में वहीं अचेत स्थिति में पड़ी हुई थी। तत्काल उसे उपचार के लिए परियोजना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि लाठी-डंडे से बेरहमी से की गई पिटाई के चलते किन्नर के सिर, हाथ और चेहरे पर गहरी चोट आई है। समाचार दिए जाने तक उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

नशेड़ियों की हो सकती है करतूत

लोगों का कहना है कि आस-पास नशे का व्यापार जोर-शोर से किया जा रहा है। इस कारण इस एरिया में नशेड़ियों का काफी आना-जाना है। उनके द्वारा कई बार लोगों के यहां चोरी किए जाने की भी बात सामने आ चुकी है। रेलवे कालोनियों में हो रही चोरी के पीछे भी नशेड़ियों का हाथ बताया जा रहा है।

पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के सरडीहा गांव में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में महुआ के पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों ने बताया कि 22 वर्षीय अनिल यादव पुत्र लाल बिहारी यादव मंगलवार की रात आठ बजे से गायब था। पिछले दिनों, हैदराबाद में पाइप लाइन के काम से घर लौटा था। मंगलवार की सुबह सूचना मिली थी उसका शव घर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित पेड़ पर लटका हुआ। परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो वहां अनिल का शव लटकता देख सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story