×

Sonbhadra News: देवर की दरिंदगी ऐसी कि खड़े हो गए रोंगटे, विधवा भाभी को तलवार से उतारा मौत के घाट

Sonbhadra News: विक्षिप्तों जैसा व्यवहार कर रहे देवर ने न केवल तलवार से चेहरे और सर पर कई जगह वार किया बल्कि जमीन पर गिरकर तड़फड़ा रही भाभी के पेट में तलवार घुसेड़ दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 April 2024 11:07 AM GMT
Brother-in-law killed widowed sister-in-law by stabbing her with a sword
X

देवर ने विधवा भाभी की तलवार से वार कर की हत्या: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र के बीजपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को ऐसी दिलदार आने वाली वारदात सामने आई कि हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। पिछले एक सप्ताह से विक्षिप्तों जैसा व्यवहार कर रहे देवर ने न केवल तलवार से चेहरे और सर पर कई जगह वार किया बल्कि जमीन पर गिरकर तड़फड़ा रही भाभी के पेट में तलवार घुसेड़ दी। इतने से भी जी नहीं भरा तो सिर के बाल को मुट्ठी में बांध कर इस तरह से उखाड़ा कि बाल का एक गुच्छा सिर के मांस और चमड़ी सहित उसके हाथ में आ गया। उसका रौद्र रूप देख जहां मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन की स्थिति में बने रहे, वहीं पहुंची पुलिस को भी आरोपी को दबोचने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी।

बताते हैं कि बीजपुर थाना क्षेत्र के झीलो गांव अंतर्गत हड़ही टोला की रहने वाली दशमती गोंड़ (35) के पति धनराज गोंड़ की चार साल पूर्व बीजपुर थाना क्षेत्र के ही जरहा गांव में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसके बाद से वह खेतीबाड़ी-मजदूरी कर अपने दो बेटों ( सोनू 8 वर्ष, मोनू 6 वर्ष) और बेटी (छोटी 4 वर्ष) का पालन पोषण करने में लगी हुई थी। पति की मौत के बाद वह देवर रामजी सिंह गोंड़ और भवन प्रताप गोंड़ के साथ संयुक्त परिवार वाले मकान में ही रह रही थी।

एक सप्ताह से आरोपी कर रहा था अजीबो-गरीब हरकत

बताते हैं कि भवन प्रताप गोंड़ पिछले एक सप्ताह से अपने घर के कुछ दूर पहाड़ी पर डेरा जमाए हुए था। वहीं पर एक झंडा गाड़ कर पूजा पाठ में लगा हुआ था। इस दौरान उसने अन्न खाना छोड़ दिया था और लोगों से खुद पर शिव की कृपा होने का दावा करने में लगा हुआ था।


तलवार-त्रिशूल लेकर पहुंचा घर और अचानक बोल दिया हमला

पिछले एक सप्ताह से गांव के पास स्थित पहाड़ी पर डेरा जमाए भवन प्रताप गोंड़ हाथ में तलवार और त्रिशूल लेकर बृहस्पतिवार को अचानक घर पहुंचा। उसी समय घर से बाहर निकल रही भाभी दशमती के गर्दन, चेहरे पर कई जगह वार कर लहूलुहान कर दिया। इससे मौके पर ही गिरकर उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद कुछ लोग हस्तक्षेप करने के लिए आगे बढ़ना चाहे लेकिन आरोपी को तलवार और त्रिशूल लहराता देख, जहां थे वहीं खड़े रह गए। भाभी को मौत के घाट उतारने के बाद भी आरोपी ने वहशियाना हरकत जारी रखी। आंख के पास तलवार से वार करने के साथ ही, पेट के भीतर तक तलवार घुसेड़ दी। उसके बाद भी वह शांत नहीं हुआ और मृतका के सिर के बाल को पकड़ कर इतनी तेजी से खींचा कि मांस और चमड़ी सहित बाल उसके हाथ में आ गए। प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर, मामले की छानबीन जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story