×

Sonbhadra: पंचायत के दौरान कुल्हाड़ी से महिला का कत्ल, अवैध संबंधों के शक में देवर ने की हत्या

Sonbhadra News: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इससे खफा देवर पंचायत से उठकर सीधे घर में पहुंचा। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, तब तक उसने घर में रखी कुल्हाड़ी लाकर भाभी के गले पर सीधा प्रहार कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Jun 2024 7:52 AM GMT
Sonbhadra News
X

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के कनछ ग्राम पंचायत के पकरी टोला में चल रही पंचायत के दौरान बृहस्पतिवार को देवर ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर भाभी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक को लेकर चल रही पंचायत के दौरान तू-तू, मैं-मैं हुई और इससे खफा देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी का कत्ल कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घटना की छानबीन के साथ ही, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। आरोपी को भी पुलिस के हत्थे चढ़ने की बात कही जा रही है।

बताते हैं कि कनछ ग्राम पंचायत निवासी सतेंद्र यादव चोपन-ओबरा के बीच आटो चलाने का काम करता है। बुधवार की शाम वह घर चला गया था। बताया जाता है कि उसकी पत्नी सोनी द्वारा किसी से देर तक फोन से बात करने को लेकर दोनों में विवाद की स्थिति बनी हुई थी। देवर मनोज यादव भी इसको लेकर खासी नाराजगी जता रहा था। इसी मसले को लेकर बृहस्पतिवार की सुबह प्रधान पुत्र राजेश की मौजूदगी में, सतेंद्र के दरवाजे पर पंचायत चल रही थी। गांव के कई बड़े-बुजुर्ग भी पंचायत में मौजूद थे। बताया जाता है कि उसी दौरान देवर और भाभी के बीच इस मसले को लेकर खासी तू-तू, मैं-मैं हो गई।


घर से कुल्हाड़ी लाकर सीधे किया गर्दन पर वार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इससे खफा देवर पंचायत से उठकर सीधे घर में पहुंचा। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, तब तक उसने घर में रखी कुल्हाड़ी लाकर भाभी के गले पर सीधा प्रहार कर दिया। इससे वह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर गई और चंद मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई। यह देख, वहां मौजूद लोग भाग खडे हुए। आरोपी देवर भी वारदात के बाद वहां से भाग निकला। ग्रामीणों के जरिए इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक चोपन सहित अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह, क्षेत्राधिकारी डा. चारू द्विवेदी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल की जांच पड़ताल और लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। आरोपी को भी पुलिस हिरासत में लिए जाने की बात कही जा रही है।


देवर ने किया भाभी का कत्ल

चोपन थाना क्षेत्र के कनछ में सोनी यादव पत्नी सतेंद्र यादव की हत्या उसके देवर मनेाज यादव द्वारा कुल्हाड़़ी से की गई है। प्रथम दृष्ट्या अवैध संबंधों के शक में हत्या का मामला सामने आया है। पंचायतनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story