×

Sonbhadra News: पुरानी रंजिश की भेंट चढ़ा विकलांग युवक, सरेराह पिटाई से मौत

Sonbhadra News: विकलांग युवक की सरेराह बेरहमी से पिटाई और इसके चलते मौत का मामला सामने आया है। युवक की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 May 2024 11:41 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 1:04 PM GMT)
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के गुरमा पुलिस चौकी अंतर्गत मारकुंडी में घर से सामान लेने के लिए बाजार जा रहे विकलांग युवक की सरेराह बेरहमी से पिटाई और इसके चलते मौत का मामला सामने आया है। युवक की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में छह पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

एक दिन पूर्व हुआ था विवाद

बताया जाता है कि मारकुंडी के बहेरा टोला निवासी मृतक श्यामनारायण 35 वर्ष और आरोपी लक्ष्मण के परिवार के बीच पुरानी रंजिश लंबे समय से चली आ रही है। इसको लेकर सोमवार को दोनों पक्षों के बीच खासा विवाद भी हुआ था। बताते हैं कि मंगलवार की सुबह श्यामनारायण घर से कुछ सामान लेने के लिए मारकुंडी स्थित मीना बाजार जा रहा था। मृतक के पिता शिवचंद यादव का आरोप है कि जैसे ही उनका पुत्र पियारे बैगा के घर के पास पहुंचा, गांव के ही त्रिभुवन, लालचंद, बबुआ, जिरवा, माधव, सुरेश आदि ने उसे घेर लिया और बेरहमी से दौड़ाकर पिटाई कर दी। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुरानी रंजिश है घटना की वजह: चौकी इंचार्ज

चौकी इंचार्ज सुरेशचंद्र द्विवेदी ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या घटना के पीछे पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है। एक दिन पूर्व ही दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। उसी के जवाब में मंगलवार को एक पक्ष के लोगों ने श्यामनारायण की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि मृतक पक्ष की तरफ से तहरीर दी जा रही है, जिस पर कार्रवाई करने के साथ ही, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story