Sonbhadra News: ट्रेलर के केबिन में संदिग्ध हाल में पाया गया चालक का शव, हंगामा-नोंकझोंक, हत्या का आरोप

Sonbhadra News: पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रेलर के केबिन में मंगलवार को संदिग्ध हाल में चालक का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव, ड्राइविंग सीट के पीछे वाली सीट पर लेटे अवस्था में पाया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Oct 2024 3:20 PM GMT (Updated on: 22 Oct 2024 3:20 PM GMT)
The body of the driver was found in suspicious condition in the trailer cabin, uproar and altercation, allegation of murder
X

ट्रेलर के केबिन में संदिग्ध हाल में पाया गया चालक का शव, हंगामा-नोंकझोंक, हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के अनपरा-सिंगरौली मार्ग पर पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रेलर के केबिन में मंगलवार को संदिग्ध हाल में चालक का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव, ड्राइविंग सीट के पीछे वाली सीट पर लेटे अवस्था में पाया गया। परिवार के लोगों ने हत्या की संभावना जताई है। मामले को लेकर जहां लोगों ने खासा हंगामा किया। वहीं, पुलिस से भी तीखी नोंक-झोंक की। रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाने की भी कोशिश की गई। परिजनों की तरफ से मामले में एक तहरीर अनपरा पुलिस को सौंपी गई है। वहीं, पुलिस की तरफ से शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सीएचसी दुद्धी भेजा गया है।

दो दिन पूर्व घर से गाड़ी चलाने निकला था मृतक

बताते हैं कि प्रवेश गुर्जर पुत्र स्व. अवधराज गुर्जर निवासी झरकटिया, थाना चितरंगी, सिंगरौली अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ी मोड़ निवासी विजय कुमार ठाकुर पुत्र स्व. रामइकबाल का ट्रेलर चलाते थे। चचेरे भाई सुरश्याम गुर्जर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह 20 अक्टूबर को घर से ट्रेलर चलाने के लिए निकले थे। 22 अक्टूबर को वाहन स्वामी विजय के जरिए सूचना मिली कि उसके भाई का शव संदिग्ध हाल में गाड़ी में पड़ा हुआ है।

बीना से सिंगरौली के लिए निकला था ट्रेलर

वाहन स्वामी द्वारा बताया गया कि उनकी गाड़ी बीना से कोयला लोड कर मोरवा, सिंगरौली के लिए निकली थी लेकिन उसे आरपीएल पेट्रोल पंप के पास खड़ा पाया गया। परिजनों का कहना है कि हत्या की गई है। दावा किया गया है कि मौके पर जो स्थितियां दिखीं, उससे यह जाहिर होता है कि हत्या की गई है। क्षेत्र में पड़ने वाले सीसी टीवी कैमरे और मोबाइल लोकेशन, नंबर की ट्रेसिंग के जरिए मामले के खुलासे की गुहार लगाई गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मौत की सही वजह क्या है, इसके लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story