×

Sonbhadra News: शराबी पति ने महिला को पीटा, जिंदा जलाने की कोशिश, दंपती सहित नौ पर एफआईआर

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरूखांड़ निवासी एक महिला ने पति पर पिटाई करने और ससुरालियों के साथ मिलकर जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Oct 2023 2:34 PM GMT
Drunken husband beats woman, tries to burn her alive, FIR against nine including couple
X

शराबी पति ने महिला को पीटा, जिंदा जलाने की कोशिश, दंपती सहित नौ पर एफआईआर: Photo- Social Media

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरूखांड़ निवासी एक महिला ने पति पर पिटाई करने और ससुरालियों के साथ मिलकर जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। पीड़िता ने मारपीट के बाद घर से निकालने का भी आरोप लगाया है। मामले में एसपी डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर, विंढमगंज पुलिस ने धारा 147, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जोरूखांड़ निवासी अवजीर पत्नी शीतल घसिया ने एसपी को सौंपे शिकायती पत्र में बताया है कि पांच वर्ष पूर्व उसकी शीतल घसिया के साथ शादी हुई थी। 12 सितंबर की रात शराब के नशे में आए पति ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। बेरहमी से मारपीट किए जाने के कारण उसका सर भी फट गया। किसी तरह वह वहां से खुदकर भागी। आरोप लगाया कि पति के साथ मिलकर, निशा पुत्री नरेश, कलावती पत्नी नरेश, वीरेंद्र पुत्र नरेश, रामअधार, मुनिया, रमाशंकर, बीरबल, शंकर आदि ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। किसी तरह वहां से बचकर निकलने के बाद उसने जिला अस्पताल में अपना उपचार कराया और एसपी के यहां जाकर पूर्व में भी कई बार उसके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। एसपी की तरह विंढमगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए जिसके क्रम में पुलिस की तरफ से पति शीतल घसिया एवं अन्य के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में पिकअप से उठी लपटें, अफरातफरी

दुद्धी तहसील मुख्यालय पर शनिवार की अर्धरात्रि डेढ़ बजे के करीब गली में खड़ी पिकअप में आग लगने से हड़कंप मच गया। संयोग ही था कि इस पर लोगों की नजर पड़ गई और इस अगलगी से आस-पास के घरों को चपेट में आने से बचा लिया गया।

बताते हैं कि दुद्धी कस्बे के वार्ड पांच निवासी दीपक सोनी रोजाना की तरह अपने घर के बाहर पिकअप वाहन को खड़ा कर सो गए। रात डेढ़ बजे के करीब पिकअप के आगे वाले पहिया के ब्लास्ट होने की आवाज सुनाई दी तो परिवार के लोगों की नींद खुल गई। बाहर निकलकर देखा तो पिकअप में आग लगी हुई थी। शोर पर पास-पड़ोस के लोग भी जग गए और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद, आग पर काबू पा लिया गया,तब तक आधा से ज्यादा पिकअप जलकर खाक हो चुकी थी। वाहन स्वामी दीपक का कहना था किसी ने जानबूझकर आग लगाया था। वहीं, कस्बा चौकी इंचार्ज आशीष पटेल का कहना था कि मामले की सच्चाई जांची जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story