×

Earthquake: UP के इस जनपद में भूकंप के झटकों से हिली धरती, दहशत में लोग

Earthquake: यूपी के सोनभद्र जनपद में गुरूवार दोपहर भूकंप के झटके महसूस किय गये। भूकंप के झटके महसूस होते हुए लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए|

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 Feb 2024 8:54 AM GMT (Updated on: 8 Feb 2024 9:52 AM GMT)
Earthquake: UP के इस जनपद में भूकंप के झटकों से हिली धरती, दहशत में लोग
X

Sonbhadra News: सोनभद्रः यूपी के सोनभद्र जनपद में गुरूवार दोपहर भूकंप के झटके महसूस किय गये। भूकंप के झटके महसूस होते हुए लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। हालांकि कुछ ही देर बाद हालात स्थिर हो गये। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.2 मांपी गई है। फिलहाल भूकंप से जनपद में किसी तरह के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर लगभग 01.24 बजे भूकंप के हल्के झटके लगे। भूकंप का केंद्र सोनभद्र था। भूकंप के झटकों के बाद लोग दहशत में आ गए और अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। गनीमत यह रही कि भूकंप की तीव्रता तेज नहीं थी। जिसके चलते किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। बता दें कि बीते साल भी दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर प्रदेश में भूकंप के तेज झटको से धरती कांपी थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story