Sonbhadra News: छोटी बहन को बचाने में डूबी बड़ी बहन, परिजनों में मचा कोहराम

Sonbhadra News: झारोकला गांव निवासी तीन-चार बच्चे, रविवार दोपहर बाद गांव स्थित बंधी में नहा रहे थे। उस दौरान केले के तने पर बैठकर बच्चे जलक्रीड़ा करने लगा। उसी दौरान अंजली 9 वर्ष पुत्री विजय कुमार केले के तने से फिसल कर गहरे पानी में चली गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 8 Sep 2024 3:12 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के झारोकला गांव में रविवार को नहाने के दौरान बंधी में डूब रही छोटी बहन को बचाने के लिए उतरी एक छात्रा ने, बहन को तो बचा लिया लेकिन खुद मौत के पंजे में फंस गई। गहराई में जाने के कारण, कोई कुछ कर पाता, इससे पहले ही उसकी डूबकर मौत हो गई। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

बताते हैं कि झारोकला गांव निवासी तीन-चार बच्चे, रविवार दोपहर बाद गांव स्थित बंधी में नहा रहे थे। उस दौरान केले के तने पर बैठकर बच्चे जलक्रीड़ा करने लगा। उसी दौरान अंजली 9 वर्ष पुत्री विजय कुमार केले के तने से फिसल कर गहरे पानी में चली गई। उसे डूबता देख, बंधी पर मौजूद कक्षा चार में पढ़ने वाली उसकी बड़ी बहन गुंजा 11 वर्ष उसे बचाने के लिए बंधी में कूद पड़ी। गहराई में पहुंचने के बाद उसे धक्का देकर बाहर कर लिया लेकिन खुद गहराई के भंवर में फंस गई। यह देख बच्चों ने शोर मचाया, तब तक वह पानी में डूब चुकी थी। पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और 102 नंबर डायल कर एंबुलेंस बुलाया। पहुंची एंबुलेंस से उसे उपचार के लिए सीएचसी दुद्धी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मासूम की भी जिंदगी गहराई में समाई

हाथीनाला थाना क्षेत्र के बेलहत्थी गांव में रविवार की शाम अमृत सरोवर के भीटे खेल रहा आठ वर्षीय मासूम, पांव फिसलने के कारण गिरकर गहरे पानी में चला गया। शोर पर जब तक ग्रामीण पहुंचकर उसे निकालते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। बताते हैं क सत्यम कुमार आठ वर्ष पुत्र सिकंदर घर से कुछ दूरी पर मौजूद तालाब पर खेल रहा था। उसी दौरान बरसात शुरू होने से फिसलन की स्थिति बन गई और खेलने के दौरान ही, पांव फिसलने से भीटे से गिरकर वह सीधे गहरे पानी वाले हिस्से में जा गिरा। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम की स्थिति बनी रही।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story