Sonbhadra News: भूत-प्रेत के चक्कर में सोनेश्वर की हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के कानोपान गांव में गत सोमवार को हुई नृःशंस हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर लिया। भूत-प्रेत के चक्कर में पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन उड़ाने वाले, कलयुगी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर लिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Sep 2024 11:18 AM GMT
Sonbhadra News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के कानोपान गांव में गत सोमवार को हुई नृःशंस हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर लिया। भूत-प्रेत के चक्कर में पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन उड़ाने वाले, कलयुगी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी का मंगलवार को धारा 103(1) बीएनएस के तहत चालान कर दिया गया।

बताते चलें कि गत सोमवार को चोपन थाना क्षेत्र के कोटा (टोला कानोपान) निवासी सोनेश्वर खरवार की, उसके ही बेटे ने कुल्हाड़ी से कत्ल कर दिया था। वारदात के घंटे बाद पहुंची पुलिस मौके की स्थिति देख दंग रह गई थी। घटना के बाद से ही आरोपी की तलाश जारी थी। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एसपी अशोक कुमार मीणा की तरफ से अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी नगर डा. चारू द्विवेदी के पर्यवेक्षण में हत्यारोपी के जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे।

मामले में थाना चोपन पर धारा 103 (1) बीएनएस के तहत रमाशंकर खरवार उर्फ रवि पुत्र स्व. सोनेश्वर खरवार निवासी कोटा टोला कानोपान थाना चोपन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मिली सूचना के आधार पर, सोमवार की शाम, कानोपान जंगल से आरोपी को दबोच लिया गया। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर आला कत्ल कुल्हाड़ी बरामद करने के साथ ही, मंगलवार की दोपहर बाद, आरोपी का चालान कर दिया।

भूत-प्रेत के मामले को लेकर कई बार हो चुका था विवाद

पुलिस के मुताबिक आरोपी रमाशंकर खरवार उर्फ रवि ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके पिता ने उसके और उसके परिवार पर भूत-प्रेत कर दिया था। इसको लेकर कई बार पिता से विवाद हुआ था। सोमवार को भी इसी प्रकरण को लेकर घर के आंगन में मौजूदगी के दौरान दोनों में विवाद हुआ और भूत-प्रेत के शक में रवि ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय कुमार चौरसिया, निरीक्षक अपराध इरफान अली, हेड कांस्टेबल सर्वेश कुमार यादव, कांस्टेबल चंद्रजीत यादव की मौजूदगी वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story