Sonbhadra News: जंगल में ले जाकर महिला के साथ गैंगरेप, तीन के खिलाफ केस, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: पीड़िता का आरोप है कि वह गत 28 अगस्त को एक मुकदमे की पैरवी के लिए राबटर्सगंज जा रही थी। उसी सिलसिले में वह सड़क पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 31 Aug 2024 3:03 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र में बस पकड़ने के लिए सड़क पर खड़ी महिला को बेहोश कर जंगल ले जाने और उसके साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया। पीड़िता की तरफ से अनपरा पुलिस को दी गई तहरीर में तीन व्यक्तियों पर बारी-बारी दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया गया है। आरोपियों को एक गैर जनपद में पुलिसकर्मी के रूप में तैनात होने का भी दावा किया गया है। बताए गए घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बेहोश कर जंगल में ले जाकर बारी-बारी दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि वह गत 28 अगस्त को एक मुकदमे की पैरवी के लिए राबटर्सगंज जा रही थी। उसी सिलसिले में वह सड़क पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। उसी समय अनपरा थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति पहुंचा और उसे अपने पास बात करने के लिए बुला लिया। जैसे ही वह उसके पास पहुंची, वहां मौजूद दो अन्य व्यक्ति युवती के चेहरे पर रूमाल लगाकर उसे बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो वह खुद को नग्न अवस्था में जंगल में पाई। उसे शरीर में कई जगह चोट लगी थी। रक्तस्राव हो रहा था। पीड़िता का आरोप है कि वहां उक्त तीनों आरोपी भी मौजूद थे। पीड़िता का दावा है कि तीनों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया है। एक ने वहां से जाते वक्त, स्वयं को भदोही में पुलिसकर्मी के रूप में तैनात होने की बात कहते हुए, कहीं इसकी सूचना न देने की धमकी भी दी।

112 नंबर डायल कर पुलिस को दी गई सूचना

पीड़िता के मुताबिक उसने घटना की सूचना 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही। इसके क्रम में शुक्रवार को अनपरा थाने बुलाकर घटना के बाबत पूरी जानकारी ली गई। शनिवार को क्षेत्राधिकारी ने उसके साथ जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले में पुलिस को तहरीर दे दी गई है। प्रभारी निरीक्षक अनपरा पंकज पांडेय ने फोन पर बताया कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर शुक्रवार को ही एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की छानबीन जारी है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story