Sonbhadra News: बहाने से किशोरी को बुलाया और कर डाला सौदा, नाम बदलकर कर दी बिक्री, महिला सहित तीन के खिलाफ केस

Sonbhadra Human Trafficking: बेटी के बारे में काफी प्रयास के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिल पाई तो तस्करी का शिकार हुई नाबालिग के पिता ने रॉबर्ट्सगंज कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Oct 2023 3:49 AM GMT
Sonbhadra Human Trafficking
X

Sonbhadra Human Trafficking (Photo - Social Media)

Sonbhadra Human Trafficking: सोनभद्र में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में मानव तस्करी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी एक परिचित महिला ने बहाने से, 14 वर्षीय किशोरी को अपने यहां बुलाया और उसका नाम बदलकर दो व्यक्तियों के साथ सौदा कर दिया। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो अवाक रह गए। मामले को लेकर पुलिस से गुहार लगाई गई। पिता की तहरीर पर संबंधित महिला और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण और मानव तस्करी के आरोप में मामला दर्ज कर पुलिस ने प्रकरण की छानबीन शुरू कर दिया है।

जाने पूरा मामला

बताते हैं कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी को बभनौली निवासी रीमा ने बहाने से बुलाया और उसका वास्तविक नाम बदलकर खुशी रखते हुए, उसे दो अज्ञात व्यक्तियों के हाथों बेच दिया। जब परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो वह हैरान रह गए। रीमा के घर जाकर माता-पिता दोनों ने बेटी के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बेटी के बारे में काफी प्रयास के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिल पाई तो तस्करी का शिकार हुई नाबालिग के पिता ने रॉबर्ट्सगंज कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

इस मामले में क्या कह रही पुलिस

प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि पिता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर बभनौली निवासी रीमा और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 363 व 370 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story