×

Sonbhadra News: ब्लैक फ्राइडे, हादसों ने छीन ली दो मासूमों सहित तीन की जिंदगी

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र में नाले में नहाते समय, एक मासूम की जिंदगी गहराई में समा गई। उधर, ओबरा थाना क्षेत्र के ही बिल्ली जंक्शन पर संदिग्ध हाल में ट्रेन से गिरने के कारण युवक ने दम तोड़ दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Sep 2023 3:43 PM GMT
Sonbhadra News: ब्लैक फ्राइडे, हादसों ने छीन ली दो मासूमों सहित तीन की जिंदगी
X
(Pic: Social Media)

Sonbhadra News: जिले के लिए शुक्रवार का दिन काला साबित हुआ। इस दिन राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में जहां मासूम की मौत हो गई। वहीं, ओबरा थाना क्षेत्र में नाले में नहाते समय, एक मासूम की जिंदगी गहराई में समा गई। उधर, ओबरा थाना क्षेत्र के ही बिल्ली जंक्शन पर संदिग्ध हाल में ट्रेन से गिरने के कारण युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

कार से घर जाते खड़े ट्रेन से टकरा गई प्रवक्ता की कार

पहली घटना राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में जिला अस्पताल के सामने की है। 42 वर्षीय उमेश कुमार सिंह पुत्र राम प्रकाश सिंह जो ओबरा इंटर कालेज में प्रवक्ता हैं, अपने चार वर्षीय पुत्र युवान, 42 वर्षीय पत्नी अंजली सिंह और सात वर्षीय पुत्री अदिता को साथ लेकर कार से, मिर्जापुर के पटेहरा इलाके में स्थित घर जा रहे थे। जैसे ही जिला अस्पताल के सामने घुमावदार मोड़ पर पहुंचे, उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। इससे जहां चार वर्षीय युवान की मौत हो गई। वहीं, उमेश, उनकी पत्नी और पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में तीनों का उपचार कराया गया। वहीं, पुलिस ने मासूम का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

प्लेटफार्म पर चलती ट्रेन से संदिग्ध हाल में गिरा युवक

दूसरा वाकया ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली जंक्शन का है। बताया गया कि रोहतास जिले के नासिरगंज थाना क्षेत्र निवासी शशिकांत चैधरी 32 वर्ष पुत्र देवनाथ चैधरी ओबरा सी में अपनी ड्यूटी के लिए घर से, पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के जरिए आ रहा था। जैसे ही, ट्रेन बिल्ली जंक्शन पर पहुंची, अचानक शशिकांत चैधरी प्लेटफार्म नंबर दो के पास नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। बताते हैं कि उक्त ट्रेन का बिल्ली जंक्शन पर कोई ठहराव नही है। वहीं, मृतक के पास से एक बैग भी मिला है। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस का मानना है कि ट्रेन जैसे ही धीमी हुई, उससे उतरने के चक्कर में शशिकांत नीचे गिर गया और गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

ननिहाल आई मासूम की नाले में डूबकर हो गई मौत

तीसरी घटना भी ओबरा थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि ग्राम पंचायत पनारी अंतर्गत टोला पहरतरिया निवासी दिनेश यादव की सात वर्षीय पुत्री सोनम कुछ दिन पूर्व अपने ननिहाल फफराकुंड घूमने के लिए गई हुई थी। वहां, वह बच्चो के साथ खेलते, नाना के घर के पास स्थित बने नाले में नहाने के लिए चली गई। इस दौरान अचानक वह गहरे पानी में चली गई। दूसरे बच्चों के शोर मचाने पर जब तक लोग वहां पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story