×

Sonbhadra: 'जय श्री राम' और 'ओम' लिखे कपड़े को जलाया, फिर पैरों से रौंदा, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र में 'जय श्री राम' और 'ओम' अंकित पवित्र वस्त्र को जलाकर पैरों तले रौंदने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पोस्ट होने के बाद हड़कंप मच गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Nov 2023 8:41 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2023 8:51 AM GMT)
X

'जय श्री राम' लिखे कपड़े में आग लगाता युवक (Social Media) 

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र में 'जय श्री राम' और 'ओम' अंकित पवित्र वस्त्र को जलाकर पैरों तले रौंदने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पोस्ट होने के बाद हड़कंप मच गया है। यह पोस्ट निखिल कुमार के नाम से फेसबुक आईडी चलाने वाले लड़के की तरफ से किए जाने की बात सामने आई है। मामला घोरावल कोतवाली अंतर्गत आने वाले धरमौली गांव का बताया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि, बुधवार (31 अक्टूबर) की सुबह घोरावल क्षेत्र के धरमौली गांव निवासी बताए जाने वाले कथित निखिल नामक एक युवक की तरफ से उसके सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर "जय श्री राम" और "ओम" लिखे गमछा नुमा वस्त्र को जलाने, पैरों तले रौंदने और दबंगई भरे गाने के साथ पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया तो हड़कंप मच गया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है। सोनभद्र पुलिस को भी ट्विटर हैंडल के जरिए वायरल वीडियो की जानकारी दी गई। लोगों की नाराजगी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह की तरफ से क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार को मामले की जांच करने और संबंधित के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

कहां का है वीडियो?

वीडियो घोरावल कोतवाली क्षेत्र के धरमौली गांव का बताया जा रहा है। 'जय भीम' स्लोगन के साथ वीडियो पोस्ट करने का भी मामला सामने आया है। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है और वीडियो में दिख रहा युवक धरमौली गांव का है या कहीं और का... इसको लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। कुछ लोग युवक को एक राजनीतिक दल से भी जुड़ा बता रहे हैं। लेकिन, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है ।

पुलिस टीमें आरोपी की धरपकड़ में जुटी

उधर, क्षेत्राधिकार अमित कुमार ने फोन पर बताया कि 'जैसे ही मामला संज्ञान में आया वायरल किया जा रहे वीडियो के बारे में छानबीन शुरू कर दी गई। वीडियो के बारे में जानकारी जुटाना के साथ ही आरोपी युवक की भी पहचान कर ली गई है। युवक धरमौली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस टीमें उसकी धरपकड़ में जुटी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story