Sonbhadra News: सीसी टीवी में कैद हुआ कच्छा-बनियान गिरोह, मकान समझ गोदाम में घुसे चोरों का फुटेज वायरल

Sonbhadra News: तीन जुलाई यानी शनिवार की रात नकाबपोश की शक्ल में कच्छा-बनियान पहने चार चोर उनके गोदाम वाले मकान में घुस गए। ताला चटकाकर घुसे से चोरों ने सारा सामान बिखेर दिया लेकिन कुछ खास हाथ न लगने से खाली हाथ लौट गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 Aug 2024 2:55 PM GMT
X

Sonbhadra News ( Newstrack )

Sonbhadra News: जिले के अनपरा में कच्छा बनियान गिरोह की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। अनपरा थाना क्षेत्र के पूर्वी परासी स्थित एक मकान/गोदाम में घुसे चोरों का सीसी फुटेज वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। सामान्य गोदाम होने के कारण, चोर खाली हाथ लौट गए लेकिन वीडियो वायरल होने के साथ सामने आया कच्छा बनियान गिरोह और इसकी सक्रियता ने लोगों में दहशत की स्थिति पैदा कर दी है। पीड़ित की तरफ पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

फार्च्यून गोदाम में घुसने के दौरान सीसी टीवी में कैद हुई तस्वीर

बताते हैं कि अनपरा नगर पंचायत क्षेत्र के पूर्वी परासी-वार्ड 20 निवासी किराना व्यापारी नितेश जैन ने डीह बाबा मार्ग पर दूसरा आवास खरीद रखा है। उस मकान का उनके द्वारा गोदाम के रूप में उपयोग किया जाता है। बताते हैं कि गत तीन जुलाई यानी शनिवार की रात नकाबपोश की शक्ल में कच्छा-बनियान पहने चार चोर उनके गोदाम वाले मकान में घुस गए। ताला चटकाकर घुसे से चोरों ने सारा सामान बिखेर दिया लेकिन कुछ खास हाथ न लगने से खाली हाथ लौट गए। रविवार की सुबह नितेश अपने दूसरे मकान पर पहुचे देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारी चीजें बिखरी मिली।

व्यापारी ने चेक किया सीसीटीवी तो सामने आया कच्छा-बनियान गिरोह

सीसी टीवी कैमरा चेक किया तो चार चोर कच्छा-बनियान हालत में दिवाल फांदते और वापस निकलते दिखे। मंगलवार को यह फुटेज लोगों के सामने आया तो उसमें कच्छा-बनियान गिरोह की दिखती मौजूदगी ने लोगों की नींद उड़ा दी। क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार ने बताया कि वह इस मामले में अनपरा पुलिस को कार्रवाई के लिए जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं।

नशेड़ियों का अड्डा बना शिक्षा का मंदिर, पुलिस से गुहार

हाथीनाला थाना क्षेत्र के मड़दरवा गांव स्थित कंपोजिट स्कूल में रात्रि के वक्त नशेड़ियों के जमावड़े की बात सामने आई है। आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा विद्यालय स्थित पानी टंकी एवं अन्य सामग्री को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है। ह्वाट्सअप मैसेज के जरिए प्रधानाध्यापक की तरफ से हाथीनाला थानाध्यक्ष से कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story