TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: दलित किशोरी से दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, ठहरा गर्भ तो घर से ले जाकर करवाया गर्भपात, गिरफ्तार

Sonbhadra News: दलित समुदाय के एक किशोरी के साथ दो साल तक दुष्कर्म और गर्भ ठहरने पर जबरिया घर से ले जाकर गर्भपात कराए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 Sep 2024 3:07 PM GMT (Updated on: 25 Sep 2024 3:12 PM GMT)
Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)
X

Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में दो दिन दिन पूर्व मूक-बघिर किशोरी से दुष्कर्म और गर्भपात का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र में भी दलित समुदाय के एक किशोरी के साथ दो साल तक दुष्कर्म और गर्भ ठहरने पर जबरिया घर से ले जाकर गर्भपात कराए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। प्रकरण में पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म, गर्भपात, पास्को एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। समाचार दिए जाने तक आरोपी से पूूछताछ के साथ ही, प्रकरण को लेकर आवश्यक कार्रवाई जारी थी।

यह बताया जा रहा घटनाक्रम:

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह और उसकी पत्नी मजदूरी के सिलसिले में रोजाना घर से बाहर चले जाते थे। दिन में उसकी पुत्री 16 वर्ष घर पर अकेली रहती है। आरोप है कि इसका फायदा उठाकर ननिहाल में रह रहा जुल्फिकार उर्फ कल्लू पुत्र इजहार निवासी बनौरा थाना पन्नूगंज, ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। उसे झांसे में लेकर दो साल तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। इसके चलते वह गर्भवती हो गई तो उसे गत 23 सितंबर को आरोपी जबरिया पीड़िता को उसके घर से ले गया और बाहर ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया।

घर लौटने के बाद पुलिस को दी गई तहरीर:

पीड़िता ने घर लौटकर परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई। एक-दो दिन यह मामला गांव स्तर पर दबा रहा। बुधवार को पीड़िता के साथ उसके पिता घोरावल कोतवाली पहुंचे और प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल को घटना की जानकारी देने के साथ ही, उन्हें तहरीर सौंपी। इसके आधार पर आरोपी जुल्फिकार उर्फ कल्लू के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात, पास्को एक्ट, एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, बुधवार को ही उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मामले में अरूण का डीएनए भी जांच के लिए भेजा गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story