Sonbhadra News: लाठी से पीट-पीटकर ली पत्नी की जान, घंटों लावारिस हाल में पड़ा रहा शव, नशे ने कराई वारदात

Sonbhadra Crime News: बताया जा रहा है कि रविवार की रात 10 बजे के करीब विनोद बैगा पुत्र स्व. राम गोविंद बैगा और उसकी पत्नी सोनामती देवी ने जमकर शराब पी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 Oct 2024 3:28 PM GMT
Sonbhadra Kuldomari Gram Panchaya
X

Sonbhadra Kuldomari Gram Panchaya

Sonbhadra Crime News: अनपरा थाना क्षेत्र क कुलडोमरी ग्राम पंचायत में नशे में धुत पति ने पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर जान ले ली। वारदात के बाद शव लगभग 12 घंटे तक महिला के आशियाने में ही लावारिश हाल में पड़ा रहा। वारदात की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। प्रकरण में हत्यारोपी पति के खिलाफ धारा 106, 115(2), 325 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी की तलाश जारी है।

वारदात के वक्त पति-पत्नी दोनों बताए जा रहे नशे में धुत

बताया जा रहा है कि रविवार की रात 10 बजे के करीब विनोद बैगा पुत्र स्व. राम गोविंद बैगा और उसकी पत्नी सोनामती देवी ने जमकर शराब पी। नशे में खासा धुत होने के बाद, किसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। गाली-गलौज, एक-दूसरे पर चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों आपस में झगड़ रहे। लोगों ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

अचानक पति ने शुरू कर दी पिटाई, लोग रह गए अवाक

बीच-बचाव करने पहुंचे लोग मामला शांत करा पाते, इससे पहले अचानक से विनोद ने आपा खो दिया और घर में रखी लाठी उठाकर पत्नी की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। किसी ने उसे रोका लेकिन तब तक सोनामती मरणासन्न हालत में पहुंच चुकी थी। वहीं, आरोपी पति, वारदात के बाद वहां से भाग निकला। दुर्गम इलाका, रात में इलाज के लिए कोई मदद न मिलने से पीड़िता दर्द से जमीन पर बेसुध हाल में पड़े-पड़े तड़पती रही। सुबह लोग जाकर देखे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

मामले की लगभग 12 घंटे बाद सोमवार की पूर्वान्ह सवा 10 बजे अनपरा पुलिस को किसी के जरिए सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। शाम तक शव को कब्जे में लेने, पंचनामा के कार्रवाई की प्रक्रिया चलती रही। इसके बाद देर शाम शव को पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया गया जहां मंगलवार को शव को पीएम कराया जाएगा।

मृतका के पिता की तहरीर पर दर्ज किया गया केस

अनपरा पुलिस के मुताबिक मामले में मृतका के पिता छोटई बैगा निवासी मकरा टोला, थाना पिपरी के तहरीर पर धारा 106, 115(2), 325 बीएनएस के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भिजवाया गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story