×

Sonbhadra: खाने की कीमत मांगने पर मनबढ़ों का उत्पात, चार पर केस दर्ज

Sonbhadra: पिपरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत होटल संचालक को खाने की कीमत मांगना महंगा पड़ गया। कीमत मांगने पर मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाया। इसको लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 April 2024 12:31 PM GMT
sonbhadra news
X

सोनभद्र में खाने की कीमत मांगने पर मनबढ़ों का उत्पात (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट में एक होटल संचालक द्वारा कुछ युवकों से खाने की कीमत मांगे जाने पर मारपीट, तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इसको लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। होटल संचालक की तहरीर पर दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506, 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

यह बताया जा रहा मामला

महबूब आलम पुत्र मो. अफजल निवासी मुर्धवा मोड़ मेन रोड रेनुकूट थाना पिपरी (रहमान कटरा) ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि गत एक अप्रैल की रात्रि लगभग 11 बजे पिपरी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले संजय यादव, मिंटू यादव और दो अन्य खाना खाने पहुंचे। संचालक ने उसके रूपये मांगे तो आरोप है कि उन्होंने दुकान में घुसकर मारपीट की। लोहे के रोड, बेल्ट और लोहे के चेन लेकर मारपीट करने के साथ ही, खासी तोड़फोड़ भी की। इसकी शिकायत करने पर जाने से मारने की धमकी देते हुए चले गए। यह भी आरोप लगाया है कि उक्त युवकों ने इससे पहले भी दुकान पर खाना खाने के बाद पैसा नही दिया था। मांगने पर मार करते हुए, धमकी देकर चले गए थे।

मारपीट-तोड़फोड़ का फुटेज हुआ वायरल तो मच गया हड़कंप

मामले मेंं दुकान में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ का सीसीटीवी फुटेज बुधवार को वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस वीडियो में कुछ युवक होटल कर्मी के साथ मारपीट, तोड़फोड़, हंगामा करते देखे जा रहे थे। पुलिस को किए गए ट्वीट में भी इस फुटेज को मुर्धवा मोड़, रेणुकूट में होटल में हुए मारपीट का होने का दावा किया गया है। मामले में पिपरी पुलिस की तरफ से चार के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि प्रकरण में होटल संचालक महबूब की तहरीर पर संजय यादव, मिंटू यादव और उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506, 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story