TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: हाइवे पर नकाबपोशों ने सरेआम बोला बाइक मैकेनिक पर हमला, दो दबोचे गए

Sonbhadra News: वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे स्थित बाइक मरम्मत की दुकान पर बृहस्पतिवार की दोपहर आधा दर्जन नकाबपोशों ने हमला कर बाइक मैकेनिक को घायल कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 Sep 2024 11:38 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 2:30 PM GMT)
X

सड़क पर किया हमला (Video: Newstrack)

Sonbhadra News:राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे स्थित बाइक मरम्मत की दुकान पर, बृहस्पतिवार की दोपहर आधा दर्जन नकाबपोशों ने दुस्साहसिक तरीके से हमला बोलकर, बाइक मैकेनिक को घायल कर दिया। जिला मुख्यालय स्थित फ्लाईओवर के दक्षिणी छोर पर मौजूद पिकेट जवानों से चंद कदम पर स्थित दुकान पर हमला बोलकर सरेआम मैकेनिक की पिटाई ने हड़कंप मच गया। लाठी-डंडे और पेचकस से बोले गए हमले में, मैकेनिक रूप से घायल हो गए। यह देख वहां मौजूद लाूेग भी भड़क उठे और मारपीट कर रहे दो बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया गया। पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। वहीं, घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया।

घटना दोपहर लगभग एक बजे की है। बताया जा रहा है कि राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव का रहने वाला, हिमांशु गुप्ता 22 वर्ष पुत्र राजू गुप्ता फ्लाईओवर के दक्षिणी छोर पर पश्चिमी पटरी में स्थित अस्पताल के बगल में अपनी बाइक मरम्मत की दुकान पर मौजूद था और कार्य करने में लगा हुआ था। तभी वहां करीब आधा दर्जन युवक, लाठी-डंडा लेकर चेहरे पर गमछा बांधे हुए पहुंचे और मैकेनिक पर हमला बोलते हुए पिटाई शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुकान पर मौजूद पेचकस उठाकर भी उस पर वार किया गया। इससे वह लहूलुहान हो गया। यह वहां देख मौजूद लोग भड़क उठे, और मारपीट कर रहे दो को पकड़ लिया।

मारपीट के नजारे ने पिकेट-ट्रैफिक जवानों को भी कर दिया भौचक

चंद कदम की दूरी पर मौजूद पिकेट-ट्रैफिक जवान भी यह नजारा देख भौंचक रह गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और दबोचे गए बदमाशों को कोतवाली ले आई। वहीं, घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हाथ में गंभीर चोट और मुंह से लगातार ब्लड आने की स्थिति को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। हाइवे की व्यस्ततम जगह पर, पिकेट-ट्रैफिक जवानों की मौजूदगी वाली जगह के पास, जिस तरह से दुस्साहसिक वारदात अंजाम दी गई, उसने रास्ते से गुजर रहे लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए।

सरेआम हमले से राहगीरों के खड़े हो गए रोंगटे

आस-पास के दुकानदारों-लोगों में भी दहशत की स्थिति बनी रही। घटना के बाद लोगों की तरफ से जताई जाती नाराजगी, पीड़ित की घायलावस्था और मौके से पकड़े गए कथित दो बदमाशों को पुलिस के हवाले करने का वीडियो भी वायरल होता रहा। हालांकि पुलिस ने एक के ही पकड़े जाने की पुष्टि की गई। गिरफ्त में बताए जा रहे व्यक्ति का नाम अभिजीत होने की चर्चा है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज सत्येंद्र राय से जानकारी चाही गई तो फोन पर उनका कहना था कि लाठी से मारपीट किए जाने की जानकारी सामने आई है। उनकी जानकारी में मौके से एक को पकड़ा गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शेष की तलाश जारीः एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हिमांशु गुप्ता की स्वयं की बाइक मरम्मत की दुकान है। दोपहर दो बजे करीब अभिजीत गोस्वामी नामक युवक छह-सात लड़कों के साथ पहुंचा और उसके साथ मारपीट की। वहीं, घायल को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। मामले में पीड़ित के मां की तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली में धारा 191(2), 110, 115 (2), 352 बीएनएस के तहत मामला पंजीकृत कर, अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाशी जारी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story