TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में नाले में पड़ा मिला अधेड़ का शव, 24 घंटे में दूसरा शव मिलने से सनसनी

Sonbhadra News: 24 घंटे के भीतर दो शवों को पाए जाने को लेकर ग्रामीणों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। वहीं, पुलिस दोनों मामलों की जांच में सरगर्मी से जुटी हुई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 19 Sep 2024 3:40 PM GMT (Updated on: 19 Sep 2024 4:32 PM GMT)
Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में नाले में पड़ा मिला अधेड़ का शव, 24 घंटे में दूसरा शव मिलने से सनसनी
X

नाले में पड़ा मिला अधेड़ का शव  (फोटो: सोशल मीडिया )

Sonbhadra News: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चिरुई पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत चिरुई गांव के फुलवरिया मंदिर के पास नाले पर बनी पुलिया के नीचे संदिग्ध हाल में अधेड़ का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई । इससे पहले बुधवार को चेरूई गांव के ही धनपत नाले में महिला का शव संदिग्ध हाल में पाया गया था। महज 24 घंटे के भीतर दो शवों को पाए जाने को लेकर ग्रामीणों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। वहीं, पुलिस दोनों मामलों की जांच में सरगर्मी से जुटी हुई है।

आजीवन कारावास की सजा काटकर आया था अधेड़

बताते हैं कि अभय पांडेय 48 वर्ष निवासी चेरूई दहेज हत्याकांड के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट कर लगभग 8 माह पूर्व घर आए थे। वह तीन भाईयों में सबसे छोटे थे। बृहस्पतिवार की दोपहर गांव के कुछ लोग, फुलवरिया मंदिर के पास स्थित नाले पर बनी पुलिया के पास गए तो वहां अभय का शव पड़ा देख सन्न रह गए। सूूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इससे पहले नाले में महिला का पाया गया था शव

इससे पहले चेरूई गांव के धनपत बांध से जुड़े नाले में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव उतराया हुआ पाया गया था। प्रकरण में मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया था। बताया गया था कि सरोज 25 वर्ष पत्नी छोटे लाल उर्फ मन्ना निवासी चिरुई टोला छिपहा, घर से मंगलवार की शाम चार बजे से ही लापता थी। बुधवार की सुबह घर से कुछ दूरी स्थित नाले में उसका शव उतराता हुआ पाया गया। मायके पक्ष का आरोप था कि तीन वर्ष पूर्व सरोज की शादी हुई थी। उसे दो वर्ष का एक बेटा है और वर्तमान में भी वह गर्भ से थी। आरोप लगाया कि सोने की चेन के लिए ससुरालियों द्वारा उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। प्रकरण में पति, श्वसुर सहित छह को आरोपी ठहराते हुए पुलिस को तहरीर दी गई है। अभी इस मामले का पटाक्षेप हो पाता, बृहस्पतिवार को चेरूई गांव में दूसरा शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है और प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story