Sonbhadra News: कॉलेज टाइम में लव, शादी का सपना दिखा बनाया संबंध, फिर इंकार, गर्भपात-धमकी का भी आरोप

Sonbhadra News: जुगैल थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की का आरोप है कि जब वह नाबालिग थी, तब क्षेत्र के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Oct 2024 2:25 PM GMT
Sonbhadra News: कॉलेज टाइम में लव, शादी का सपना दिखा बनाया संबंध, फिर इंकार, गर्भपात-धमकी का भी आरोप
X

Sonbhadra News (Pic-Newstrack)

Sonbhadra News: जुगैल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि जब वह नाबालिग थी, तब इलाके के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया। बालिग होने पर उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। आरोप है कि संबंधों के चलते ठहरे गर्भ को गिरवाने के साथ ही, धमकियां भी दी गई। आरोपी के माता-पिता पर भी गाली-गलौज, धमकाने का आरोप लगाया गया है।

फिल्मों से सीखा है प्रेम और बेवफाई का मामला

प्रकरण में जो आरोप लगाए गए हैं और जो जानकारियां सामने आई हैं, उसमें युवक-युवती के बीच कॉलेज टाइम में प्रेम और बाद में बेवफाई का मामला सामने आया है। बताते हैं कि आरोपी और पीड़िता दोनों जुगैल थाना क्षेत्र के ही एक विद्यालय में साथ पढ़ते थे। बताया जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान ही दोनों में प्रेम हुआ। साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। आरोप है कि कथित प्रेम की आड़ में शादी का झांसा देते हुए, युवक ने उससे संबंध बना लिया। युवती बालिग हुई तो उसने शादी के लिए दबाव बनाया। कॉलेज की दुनिया से बाहर निकल चुके युवक ने शादी से इंकार कर दिया। आरोपों के मुताबिक, संबंधों के चलते पीड़िता को गर्भ ठहर गया, जिसका गर्भपात कराने के साथ ही, उसे धमकियां दी जाने लगीं।

प्रकरण संज्ञान में आते ही मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार

फिल्मी कहानी से मिलती-जुलती इस कथित प्रेम कहानी और बाद में बेवफाई का मामला पुलिस के सामने पहुंचा तो संबंधित धाराओं और एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी अरविंद सिंह 22 वर्ष पुत्र संतोष सिंह निवासी अगोरी खास चौरा थाना जुगैल को बृहस्पतिवार का गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव, हेड कांस्टेबल शिवबहादुर खान, संजय कुमार की टीम ने की। प्रभारी निरीक्षक प्रणयप्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ केे बाद एससी/एसटी एक्ट के तहत उसका चालान कर दिया गया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story