Sonbhadra News: तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी, पति को काम के लिए बाहर भेज रचा षड्यंत्र

Kaushlendra Pandey
Published on: 14 Sep 2024 3:28 PM GMT
Mother of three children disappeared with lover after taking 6 lakhs, sent husband out for work and hatched conspiracy
X

6 लाख लेकर तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ गायब, पति को काम के लिए बाहर भेज रचा षड्यंत्र: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र में पति को काम करने के लिए बाहर भेजकर, पत्नी को प्रेमजाल में फंसाने और प्रेमजाल में फंसी तीन बच्चों की मां को छह लाख लेकर प्रेमी के साथ फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रकरण में पिछले सप्ताह ओबरा तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में दी गई शिकायत और उस पर एसपी की तरफ से दिए गए निर्देश पर, कोन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित तीन के खिलाफ बीएनएस की धारा 84, 352, 351(1), 61(2) तथा एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पति के साथ कि साजिश

कोन थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी नंदू ने दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमलेश यादव पुत्र गुलाब चन्द यादव निवासी नौडिहा, रेखा देवी पत्नी अनिल भारती और अनिल भारती निवासी रामगढ़ थान कोन ने एक षडयंत्र के तहत उसे घर की आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने के लिए काम करने की बात कहते हुए तमिलानाडु भेजवा दिया। यहां मौका पाकर उसकी पत्नी को अनिल भारती के प्रेमजाल में फंसाते हुए, गायब कर दिया गया है।

पति ने लगाया आरोप पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर ले जाया गया

आरोप लगाया है कि जब उसे इसकी जानकारी मिली तो लौटने पर मालूम हुआ है कि समूह से क्रमशः 50,000, 35,000, 42,000, 28,000, 32,000, 1,87,000 तथा उसके खाते में 18 माह का आया मेहनताना 3,24,000 घर में रखे एटीएम के जरिए निकलवाने के साथ ही, घर पर मौजूद लगभग 40 हजार की नकदी हड़प ली गई। आरोप है कुल 5 लाख 90 हजार रूपये हड़पने के साथ ही, उसकी पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर ले जाया गया है। विरोध करने पर जिला पंचायत सदस्य विमलेश यादव पर डराने, धमकाने, अभद्र शब्दों के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है।

बताया गया है कि पत्नी के साथ गायब हुई महिला के तीन बच्चे क्रमशः 6 वर्ष, 4 वर्ष 5 माह और 2 वर्ष हैं। कोन पुलिस के मुताबिक मामले में एसपी की तरफ से दिए गए निर्देश पर जिला पंचायत सदस्य सहित अन्य पर मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story