TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: दलित किशोर के साथ समुदाय विशेष के पड़ोसी ने किया कुकर्म, गिरफ्तार

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला शराफत शाह नामक व्यक्ति अपने पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय किशोर को घुमाने के बहाने जंगल की तरफ ले गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 Sep 2024 3:13 PM GMT
Sonbhadra News
X

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस में रहने वाले समुदाय विशेष के एक व्यक्ति द्वारा, दलित वर्ग के एक किशोर को बहाने से जंगल ले जाकर उसके साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार को इस मामले को लेकर, पीड़िता के पिता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर, चोपन पुलिस ने धारा 352, 351(2) बीएनएस, 3/4 पास्को एक्ट और 3/5 एससी- एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है। मामले में शाम को दबिश देकर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ के साथ ही, विधिक कार्रवाई जारी है।

पीड़ित जंगल से लौटा घर तब हुई घटना की जानकारी

बताया जाता है कि चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला शराफत शाह नामक व्यक्ति अपने पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय किशोर को घुमाने के बहाने जंगल की तरफ ले गया। आरोप है कि वहां उसे अकेला पाकर उसके साथ जबरिया अप्राकृतिक संबंध बनाने का कुकर्म किया गया। पीड़ित जब देर शाम घर वापस लौटा तब परिवार वालों को वाकए की जानकारी हुई। बृहस्पतिवार को पीड़ित को साथ लेकर उसके पिता चोपन थाने पहुंचे। वहां प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात कर घटना के बाबत तहरीर सौंपी। पीड़ित का दवा इलाज कराने के साथ ही, उसका परीक्षण करा गया। साथ ही, दिए गए तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पास्को एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। समाचार दिए जाने तक पुलिस उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

आरोपी को गिरफ्तार की जा रही विधिक कार्रवाई: एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता द्वारा बृहस्पतिवार को चोपन थाने पहुंचकर एक तहरीर दी गई। आरोप लगाया गया कि उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति सराफत शाह उसके 15 वर्षीय लड़़के को बुधवार को बहाने से जंगल ले गया और वहां उसके साथ जबरिया कुकर्म किया। तहरीर का संज्ञान लेते हुए चोपन पुलिस ने मामले में धारा 352, 351(2) बीएनएस, 3/4 पास्को एक्ट और 3/5 एससी- एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story