Sonbhadra News: सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्सट, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: शुक्रवार की दोपहर ट्वीट के जरिए पुलिस को जानकारी दी गई कि शक्तिनगर के हनुमान मंदिर के पास रहने वाला समुदाय विशेष का युवक सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक-अभद्र टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर रहा है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 Sep 2024 1:32 PM GMT
Sonbhadra News: सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्सट, आरोपी गिरफ्तार
X

सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी   (photo: social media )

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एक युवक की तरफ से कंगना रनौत सहित चार भाजपा नेत्रियों के खिलाफ की गई टिप्पणी का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शक्तिनगर थाना क्षेत्र से ही एक और आपत्तिजनक टिप्पणी सामने आई है। समुदाय विशेष के एक युवक की तरफ से की गई आपत्तिजनक टिप्पणी और इसको लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए, शक्तिनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रकरण में आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

एसपी स्तर से दिए गए कार्रवाई के निर्देश

बताते हैं कि शुक्रवार की दोपहर ट्वीट के जरिए पुलिस को जानकारी दी गई कि शक्तिनगर के हनुमान मंदिर के पास का रहने वाला समुदाय विशेष का युवक, सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक-अभद्र टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के यहां से शक्तिनगर पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। पुलिस ने प्रकरण की जांच की तो प्रथमदृष्ट्या मामला सही पाया गया। शाम को संबंधित कालोनी में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस हिरासत में आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक संदर्भित प्रकरण में शक्तिनगर थाने पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, आरोपी सहादत अली पुत्र अब्दुल हमीद निवासी चिल्काटांड़ थाना शक्तिनगर को पुलिस हिरासत में अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

असलहे के साथ वायरल हुई पोस्ट में भी कार्रवाई के निर्देश

करमा थाना क्षेत्र में भी एक युवक की असलहे और कारतूस के साथ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। प्रकरण को लेकर कुछ लोगों की तरफ से ट्वीट के जरिए पुलिस से शिकायत की गई और पोस्ट में दिख रहे युवक पर अवैध असलहों की तस्करी करने का आरोप भी लगाया गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के स्तर से, प्रभारी निरीक्षक करमा को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story