×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: बारात में युवती से छेड़खानी पड़ी भारी, पिटाई से एक की मौत

Sonbhadra News: सोनभद्र में बारात में आई युवती को छेड़ने के बाद हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 27 April 2024 12:42 PM GMT
पुलिस ने दी जानकारी।
X

पुलिस ने दी जानकारी। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र के पड़रछ ग्राम पंचायत के टोला सरइया में वैवाहिक समारोह में शामिल होने आई युवती के साथ छेड़खानी से खफा लोगों ने शनिवार को तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। उपचार के लिए तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां से एक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाए गए युवक की वहां, ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, मामले में केस दर्ज करने की कार्रवाई के साथ ही, पुलिस सगे भाइयों सहित चार की तलाश में जुटी हुई है।

युवती को छेड़ने पर हुई पिटाई

बताते हैं कि कोन थाना क्षेत्र के पड़रछ ग्राम पंचायत अंतर्गत टोला साधूबतान से बारात पड़रछ ग्राम पंचायत के ही टोला सरइया में आई हुई थी। इस बारात में सोनू 23 वर्ष पुत्र स्व. भगवान दास, कुंवर लाल 18 वर्ष पुत्र नरेश राम, मोनू कुमार 20 वर्ष पुत्र स्व. भगवान दास निवासी पड़रछ टोला सतद्वारी आए हुए थे। बताते हैं कि भोर के समय युवकों ने विवाह समारोह में शामिल होने आई एक युवती को अकेला पाकर छेड़खानी शुरू कर दी । उसी दौरान युवती के परिवार के किसी सदस्य की नजर उन युवकों की हरकत पर पड़ गई। इससे खफा होकर वहां मौजूद युवती के परिवार वाले और अन्य लोगों ने तीनों युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी।

इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस की पीआरवी टीम तीनों को उपचार के लिए कोन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। सोनू की हालत नाजुक पाते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर, वहां भी चिकित्सकों ने हालत अत्यधिक गंभीर बताते हुए बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली, कोहराम मच गया।

इनके उपर मारपीट का लगाया गया है आरोप

प्रिजनों की तरफ से पुलिस को दी गई सूचना में अमेरिका 19 वर्ष पुत्र लाल बहादुर, कुबेर सिंह 19 वर्ष पुत्र रामजियावन, जबर सिंह 35 वर्ष पुत्र रामजियावन, लाल बहादुर सिंह पुत्र रामजियावन के उपर मारपीट और इसके चलते सोनू की मौत होने का आरोप लगाया गया है। क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी ने बताया कि मारपीट में घायल सोनू की मौत उपचार के दौरान हो गई है। मारपीट के पीछे युवती से छेडखानी का मामला सामने आया है। युवती के परिवार वालों पर मारपीट और इसके चलते सोनू की मौत का आरोप है। कोन पुलिस इस मामले को लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story