TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: खुशियों के बैंड के बीच तीन घरों में पसरा मातम, कार्यालय सहायक सहित दो की सड़क हादसे, एक की बांध में डूबकर मौत

Sonbhadra News: एक तरफ जहां नौ दिसंबर (शनिवार) की रात हर तरफ शादी समारोह और खुशियों के बैंड की धूम थी। वहीं, दूसरी तरफ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों ने तीन की जिंदगियां निगल ली।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Dec 2023 5:07 PM GMT
One died in a road accident and another by drowning in a dam
X

सड़क हादसे में एक और एक की बांध में डूबकर मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: एक तरफ जहां नौ दिसंबर (शनिवार) की रात हर तरफ शादी समारोह और खुशियों के बैंड की धूम थी। वहीं, दूसरी तरफ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों ने तीन की जिंदगियां निगल ली। सड़क हादसों के चलते जहां अपर कृषि निदेशक कार्यालय में तैनात कनिष्ठ सहायक सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी जिला अस्तपाल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, धंधरौल बांध में साइबेरियन पक्षियों को करीब से निहारने के दौरान डूबे युवक का रविवार की दोपहर बाद शव बरामद होने से कोहराम मच गया। तीनों शवों का जिला अस्पताल में पीएम कराया गया।

खूनी फ्लाईओवर के पिलर से टकराकर कार्यालय सहायक ने गवांई जान

बताते हैं कि अपर कृषि निदेशक कार्यालय मंगुराही में तैनात कनिष्ठ सहायक राघवेंद्र कुमार जिला मुख्यालय स्थित राबटर्सगंज शहर के अंबेडकर नगर कालोनी में रहते थे। शनिवार की रात वह बाइक से एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए निकले हुए थे। चंडी तिराहे के पास, साइड रोड पर कम जगह होने तथा सामने से अचानक आए वाहन के चकाचौंध के चलते उनकी बाइक फ्लाईओवर के पीलर से जा टकराई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने शव का पीएम कराया।


ट्रैक्टर पर चढ़ते समय चालक को कार ने मारी टक्कर

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवरा राजा गांव निवासी बिरजू 46 वर्ष हिंदुआरी के पास ट्रैक्टर लेकर आया हुआ था। ट्रैक्टर को हिंदुआरी तिराहे के पास कुछ देर के लिए रोककर सड़क किनारे खड़ा रहा। इसके बाद वह ट्रैक्टर पर चढ़ने लगा। वहीं, वहां से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। आनन-फानन में उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे ने जहां हंसते-खेलते परिवार की खुशियां उजाड दी। वहीं, उसके दो छोटे बच्चों का लालन-पालन कैसे होगा, इसको लेकर परिवारीजन चिंता में डूबे हुए थे। बताया गया कि वह चालक का काम कर परिवार का पालन-पोषण करता था।

धंधरौल बांध में समा गया साइबेरियन पक्षी को निहारने पहुंचा युवक

बताते हैं कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र के ऊंची गांव निवासी विकास कुमार 23 वर्ष पुत्र शिवमूरत अपने दोस्त रोहित पुत्र जवाहर के साथ थाना क्षेत्र के ही धंधरौल बांध में साइबेरियन पक्षी को निहारने गया हुआ था। बताते हैं कि इस दौरान साइबेरियन पक्षी को पकड़ने के लिए दोनों पानी में उतर पडे। इसके चक्कर में जहां विकास गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगाा।

वहीं, उसे डूबता देख उसके दोस्त रोहित ने बाहर आकर शोर मचाया। जब तक लोग पहुंचते, तब तक वह गहरे पानी में समा चुका था। रात का वक्त होने के कारण, उसकी तलाश में कोई कामयाबी नहीं मिली। रविवार को गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कराई गई तो गहरे पानी से दोपहर बाद उसका शव बरामद कर लिया गया। घटना को लेकर परिवार में कोहराम की स्थिति बनी रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story