Sonbhadra News: पेट्रोल पंप कर्मी की लात-घूसों से पीटाई, सीसी फुटेज वायरल, पांच पर केस

Sonbhadra News: मनबढ़ युवकों द्वारा एक पंप कर्मी की लात-घूसों से पिटाई का सीसी टीवी फुटेज वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 23 Jun 2024 2:40 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2024 3:29 PM GMT)
Sonbhadra News
X

युवक की पिटाई करते लोग। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र के कोन बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप पर मनबढ़ युवकों द्वारा एक पंप कर्मी की लात-घूसों से पिटाई का सीसी टीवी फुटेज वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। प्रकरण चार दिन पूर्व का बताया जा रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद, कोन पुलिस की ओर से पीड़ित की तहरीर और उसके क्रम में क्षेत्राधिकारी ओबरा की तरफ से मिले निर्देश को दृष्टिगत रखते हुए, एक नामजद और चार अज्ञात युवकों को खिलाफ आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है। अचानक से पंप पर पहुंचकर युवकों ने वहां तैनात कर्मी पर हमला क्यों बोला, इसके बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश जारी है।

पेट्रोल पंप कर्मी को पीटा

पेट्रोल पंप कर्मी अमित कुमार निवासी खेतकटवा टोला रजखड़़ थाना कोन ने गत शुक्रवार को ओबरा पहुंचकर क्षेत्राधिकारी को तहरीर दी। इसके जरिए अवगत कराया कि वह कोन बाजार स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर कार्यरत है। गत 18 जून 2024 रात करीब आठ से दस बजे के बीच आकाश जायसवाल पुत्र ओमकार जायसवाल निवासी कचनरवा थाना कोन अपने चार दोस्तों के साथ पहुंचा और उसे जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए उसकी पिटाई की। उसके दोस्तों ने भी उसे लात-घूसों से पीटा। दी गई तहरीर में दावा किया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद है। रविवार को यह फुटेज वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।

वायरल वीडियो में दिखा सच

करीब चार मिनट के फुटेज में कुछ लडके एक व्यक्ति की लात-घूसों से पिटाई करते दिख रहे हैं। युवकों ने अचानक से जाकर पेट्रोल पंप कर्मी पर हमला क्यों बोला, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए, सीओ ओबरा की ओर से कोन पुलिस को तत्काल मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके क्रम में कोन पुलिस की ओर से आकाश जायसवाल और उसके तीन अज्ञात दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक प्रकरण की छानबीन जारी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story