Sonbhadra News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर प्रेमी ने झाड़ा पल्ला, केस दर्ज

Sonbhadra News: कथित प्रेमी, जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है जिसने युवती से प्रेम संबंध स्थापित करने के साथ ही, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भ ठहरने पर इंकार कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 23 Aug 2024 1:05 PM GMT
Jharkhand on the pretext of marriage Raped a girl, lover denied it when she became pregnant
X

शादी का झांसा देकर झारखंड की युवती से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर प्रेमी ने झाड़ा पल्ला: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: झारखंड की युवती से प्रेम संबंध स्थापित करने के साथ ही, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भ ठहरने पर इंकार किए जाने का मामला सामने आया है। कथित प्रेमी, जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी को विंढमगंज थाना क्षेत्र के ही एक मंदिर का पुजारी होने का दावा किया जा रहा है। पीड़िता की तहरीर पर विंढमगंज पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के साथ ही, बीएनएस की धारा 351(2), 352, 64(2)एम के तहत केस दर्ज कर, प्र्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

ननिहाल में रहने के दौरान हुआ युवक से प्रेम संबंध

झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत रमना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह दो साल से विंढमगंज थाना क्षेत्र स्थित ननिहाल में रह रही है। आरोप है कि इस दौरान उसकी पहचान, विंढमगंज थाना क्षेत्र के ही एक मंदिर पर पुजारी का काम करने वाले एक युवक से हो गई। आरोपों के मुताबिक पहले दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हुआ। इसके बाद, आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। आरोपों के बीच मुताबिक, इसके चलते वह चार माह की गर्भवती हो गई।

विवाह के लिए दबाव बनाने पर दी गई धमकी

आरोपों के मुताबिक गत 21 अगस्त को पीड़िता कथित प्रेमी के घर पहुंची और परिवार के लोगों को, प्रेमी से संयोग से गर्भवती होने की जानकारी देते हुए, शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे धमकी देते हुए शादी से इंकार कर दिया गया। इसके बाद पीड़िता विंढमगंज थाने पहुंची जहां तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। तहरीर में आरोपी के साथ ही, उसके दो भाइयों पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

प्रकरण अंर्तजातीय होने के कारण, जहां इलाके में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं, विंढमगंज पुलिस के मुताबिक मामले में धारा 351(2), 352, 64(2)एम बीएनएस और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की छानबीन जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story