Sonbhadra News: आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार,दो ओर दुष्कर्म के मामलों में गिरफ्तारी

Sonbhadra News: उधर, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में भी दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं। दोनों मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए मंगलवार को चालान कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 30 July 2024 2:23 PM GMT
Sonbhadra News ( Photo- Newstrack)
X

Sonbhadra News ( Photo- Newstrack)

Sonbhadra News: पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि थाना क्षेत्र के ही एक गांव से पहुंचे युवक ने, झूला झूल रही मासूम को बहाने से, पास के मकान में ले गया। वहां, उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की। लोगों की नजर पड़ने पर आरोपी भाग निकला। दो दिन पूर्व के इस प्रकरण में पाक्सो एक्ट तथा दुष्कर्म सहित बीएनएनएस की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद बीएनएस की धारा 65(2), 75(2), 76 और पाक्सो एक्ट की धारा 5एम/6, 7/8 के तहत चालान कर दिया गया। उधर, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में भी दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं। दोनों मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए मंगलवार को चालान कर दिया गया।

घटना 28 जुलाई की सुबह सवा नौ बजे की है। एक परिवार की मासूम घर के पास स्थित झूले पर झूला झूल रही थी। परिवार के सदस्य, घर के बाहर दूसरे कामों में व्यस्त थे। आरोप है कि उसी समय सिकंदर निवासी ऊंची खुर्द, थाना पन्नूगंज पहुंचा और उसे मासूम को बहाल-फुसलाकर, पास के घर के ओसारे में ले गया। वहां उससे आपत्तिजनक हरकत हुए दुष्कर्म किया। उसी दौरान एक महिला की नजर पड़ गई और आरोपी वहां से भाग निकला। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एसआई रामज्ञान सिंह यादव की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने मंगलवार को दबिश डालकर आरोपी को बेलखुरी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसका न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया।


स्कूल के लिए निकली छात्रा को बहला-फुसलाकर किया अगवा, शादी के लिए दबाव देकर किया दुष्कर्म:

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लिए निकली एक हाईस्कूल की छात्रा को बहला-फुसलाकर कर अगवा करने और उस पर दबाव देकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण में मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पीड़िता की सकुशल बरामदगी कर ली गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपी सुमित सोनकर निवासी ब्रम्हनगर गली नंबर 7, थाना राबर्ट्सगंज का पूछताछ के बाद बीएनएस की धारा 137, 64(1), 87 और 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत चालान कर दिया गया। एसआई राजेश कुमार यादव अगुवाई वाली टीम ने गिरफ्तारी की।


दूसरे मामले में राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव निवासी किशोरी का लगातार पीछा करने और उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक प्रकरण में धर्मेंद्र पुत्र भगेलू निवासी जैत थाना राबर्ट्सगंज की गिरफ्तारी की गई है। पूछताछ के बाद आरोपी का धारा 354, 363, 376(2)छ आईपीसी और 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी चौकी प्रभारी हिंदुआरी बृजेश कुमार पांडेय की अगुवाई वाली टीम द्वारा की गई।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story