Sonbhadra News: धोखे से जंगल ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर शादी के वायदे से मुकरा, गिरफ्तार

Sonbhadra News: छह माह पूर्व वह, उसे घर ले जाने के बहाने जंगल ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद, उसे वापस घर ले जाकर छोड़ दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Aug 2024 3:57 PM GMT
Teenager raped after being deceived into forest , Refused the promise of marriage after getting pregnant, arrested
X

धोखे से जंगल ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर शादी के वायदे से मुकरा, गिरफ्तार: Photo- Newstrack


Sonbhadra News: म्योरपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के रिश्ते के लिहाज से चचेरा जीजा लगने वाले युवक ने धोखे से नाबालिग को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। मामला सार्वजनिक होने पर, रिश्तेदारों के बीच हुई पंचायत में शादी का वायदा भी किया लेकिन बाद में मुकर गया। उधर, कथित दुष्कर्म के चलते पीड़िता के गर्भवती होने की जानकारी पाकर परेशान परिजन रविवार को थाने पहुंचे। म्योरपुर पुलिस ने दुष्कर्म ओर पास्को एक्ट के मामला दर्ज करते हुए, आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसका दोपहर बाद चालान कर दिया गया।

घर ले जाने के बहाने जंगल ले गया

म्योरपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले एक युवक की म्योरपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव में ससुराल है। बताते हैं कि ससुराल आने-जाने के दौरान किसी तरह वह गांव के रिश्ते के नाते चचेरी साली लगने वाली किशोरी के संपर्क में आ गया। आरोप है कि छह माह पूर्व वह, उसे घर ले जाने के बहाने जंगल ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद, उसे वापस घर ले जाकर छोड़ दिया। लोकलाज के डर से वह प्रकरण को लेकर चुप रही। कुछ दिन बाद उसने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी।

दुष्कर्म के चलते पीड़िता गर्भवती, शादी से इनकार

बताते हैं कि इसको लेकर पीड़िता के परिवार वालों की तरफ से रिश्तेदारों को बुलाकर पंचायत कराई गई जिसमें आरोपी ने, पीड़िता के साथ शादी की हामी भरी। इसके कुछ दिन बाद पता चला कि कथित दुष्कर्म के चलते पीड़िता गर्भवती हो चुकी है। आरोप है कि इसको देखते हुए पीड़िता के परिवार वाले जब आरोपी पर शादी का दबाव बनाने लगे तो उसने इंकार कर दिया।

तब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक प्रकरण में धारा 376 आईपीसी और 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी मायाराम गोंड को गिरफ्तार कर लिया गया । पूछताछ के बाद संबंधित धारा और एक्ट के तहत चालान कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार सिंह की अगुवाई वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story