Sonbhadra: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, कलेक्ट्रेट पहुंच की आत्मदाह की कोशिश

Sonbhadra News: लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। प्रकरण में धारा 376, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन की गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 Sep 2024 1:04 PM GMT
Sonbhadra
X

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म  (photo: social media )

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर, शारीरिक संबंध बनाने और शादी के लिए दबाव बनाने पर, चोरी से बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर, चुप कराने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रकरण में दुष्कर्म और धमकी के आरोप में केस दर्ज होने के बाद आरोपी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर आत्मदाह करने की कोशिश भी की। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद धारा 376, 506 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

22 दिन पहले ही मामले में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी :

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 17 अगस्त 2024 को राबटर्सगंज कोतवाली पहुंची एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी। इसके जरिए अवगत कराया कि बृजेश सोनी पुत्र विरेन्द्र सोनी निवासी नई बस्ती वार्ड नंबर छह थाना रॉबर्ट्सगंज ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और चोरी से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। प्रकरण में धारा 376, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन की गई। प्रकरण में एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए।

आरोपी ने कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह की कोशिश कर मचाया हड़कंप

22 दिन पूर्व दर्ज मामले में जहां पुलिस अब तक छानबीन में जुटी हुई थी। वहीं आरोपी सोमवार की दोपहर कलेक्ट्रेट जा पहुंचा। आरोप है कि कलेक्ट्रेट परिसर लोढ़ी में नामजद आरोपी बृजेश सोनी 24 वर्ष पुत्र विरेंद्र सोनी ने अपने उपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची रॉबर्ट्सगंज पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई, जहां पूछताछ के बाद धारा 376 और 506 आईपीसी के तहत शाम 4:30 बजे के करीब चालान कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक रॉबर्ट्सगंज सत्येंद्र कुमार राय के मुताबिक आरोपी का संबंधित धाराओं के तहत चालान कर दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story