×

Sonbhadra Accident: 24 घंटे में भयानक हादसे, पुलिया के नीचे गिरी बाइक गिरने से किशोर सहित तीन की मौत

Sonbhadra Accident: घटना की जानकारी ग्रामीणों को तब हुई जब शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों की नजर पुलिया के नीचे क्षतिग्रस्त पड़ी बाइक और मृतकों पर पड़ी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 Jun 2023 9:29 AM GMT
Sonbhadra Accident: 24 घंटे में भयानक हादसे, पुलिया के नीचे गिरी बाइक गिरने से किशोर सहित तीन की मौत
X
Sonbhadra Accident (photo: social media )

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र में दूसरा बड़ा हादसा महज 24 घंटे के भीतर हुआ है। घटना बभनी थाना क्षेत्र के कोंगा गांव का है। यहां प्रधानमंत्री ग्राम सड़क पर बनी पुलिया से बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इससे बाइक सवार एक किशोर सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

एक किशोर गंभीर रूप से घायल है जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी ग्रामीणों को तब हुई जब शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों की नजर पुलिया के नीचे क्षतिग्रस्त पड़ी बाइक और मृतकों पर पड़ी। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। तीनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताया जा रहे हैं। पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

बताते हैं कि ओमप्रकाश (16) पुत्र रामू चेरो, रामप्यारे (18) पुत्र तुलसीदास चेरो निवासी गोहड़ा, थाना कोतवाली दुद्धी और छत्तीसगढ़ के गिरवानी गांव निवासी धनराज (22) पुत्र स्व. बालशाह तथा रामसूरज (14) पुत्र फुलशाह बृहस्पतिवार की रात एक ही बाइक पर सवार होकर बभनी थाना क्षेत्र के चौना गांव में छत्तीसगढ़ के भुइनडीह गांव से आई बारात में शामिल होने गए थे। वापसी में उनकी बाइक कोंगा गांव स्थित पुलिया पर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण ओमप्रकाश, रामप्यारे और धनराज की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों की मदद से घायल को भेजा गया अस्पताल

वहीं, रामसूरज मौके पर घायल अवस्था में पड़ा था जिसे ग्रामीणों की मदद से उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार चारों आपस में रिश्तेदार हैं और रिश्तेदारी के ही बारात में शामिल होने के लिए गए हुए थे।

बताते चलें कि बृहस्पतिवार की शाम चार बजे के करीब रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा हुआ था। हादसे में दंपती उनका 4 वर्षीय बेटा और गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। इस हादसे को 24 घंटे भी नहीं व्यतीत हो पाए थे कि सामने आए दूसरे हादसे ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। घटना की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करने के साथ ही आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story