Sonbhadra News: साधू के वेश में लुटेरे तो नहीं! भिक्षा मांगने के बहाने वारदात से हड़कंप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: साधू के वेश में आए लुटेरों ने भिक्षा की मांग की। जैसे ही, रीना घर में जाने के लिए मुड़ी, दोनों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया जिससे वह वहीं, बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद लुटेरे गले में पहने हुए मंगलसूत्र और कान की बाली निकालकर ले गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 18 Oct 2024 2:21 PM GMT
Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)
X

Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)

Sonbhadra News: अगर घर पर पुरूष, महिला सदस्य या बच्चे अकेले हैं, तो सावधान रहिए.., कहीं साधू के वेश में भिक्षा मांगने पहुंचे लुटेरे तो नहीं हैं..। अनपरा थाना क्षेत्र में साधू के वेश में आए दो व्यक्तियों द्वारा महिला को बेहोशी की दवा सूंघाकर की गई जेवरात की लूटपाट ने हड़कंप मचा दिया है। पीड़िता के पति की तहरीर पर अनपरा पुलिस बीएनएस की धारा 318(4) के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। प्रकरण को लेकर सीसी टीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है जिसमें दो साधू वेशधारी व्यक्ति जाते दिख रहे हैं।

कुछ इस तरह साधू वेशधारी लुटेरों ने की वारदात

पुलिस को दी तहरीर में अनपरा थाना क्षेत्र के सुभाषनगर औड़ी मोड़ निवासी गुड्डू ने बताया है कि बृहस्पतिवार की दोपहर उसकी पत्नी रीना घर पर अकेली थी। बताते हैं कि उसी दौरान साधू वेशधारी दो व्यक्ति पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। पत्नी बाहर निकली तो साधू के वेश में आए लुटेरों ने भिक्षा की मांग की। जैसे ही, रीना घर में जाने के लिए मुड़ी, दोनों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया जिससे वह वहीं, बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद लुटेरे गले में पहने हुए मंगलसूत्र और कान की बाली निकालकर ले गए। पीड़िता जब कुछ देर बाद होश में आई तब लोगों को वारदात की जानकारी हुई। मामले में पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जल्द कर ली जाएगी दोनों की गिरफ्तारी: एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। हालांकि अभी वारदात को अंजाम देने वाले साधू वेशधारी आरोपियों के बारे में पता नहीं चल पाया है। प्रकरण को लेकर पुलिस सक्रियता से छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उधर, घटना को लेकर लोगों में दहशत की स्थिति बनी हुई है। दोनों आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story