TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में सुरक्षागार्ड का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: परियोजना का निर्माण कार्य कर रही मेसर्स दुसान पावर कंपनी से जुड़ी संविदा फर्म/कंपनी जीएसफोर में कार्यरत सुरक्षा गार्ड का शव सोमवार को संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 30 Sep 2024 3:43 PM GMT
Sonbhadra News ( Pic- NewsTrack)
X

Sonbhadra News ( Pic- NewsTrack)

Sonbhadra News: ओबरा सी परियोजना का निर्माण कार्य कर रही मेसर्स दुसान पावर कंपनी से जुड़ी संविदा फर्म/कंपनी जीएसफोर में कार्यरत सुरक्षा गार्ड का शव सोमवार को संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव एक कैंपस की चहारदिवारी के अंदर पाया गया। ओबरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि सूरज सिंह यादव 33 वर्ष पुत्र रणजीत सिंह यादव निवासी छछुआ कोईराना जिला संत रविदास नगर पिछले दो वर्ष से दुसान कंपनी से जुड़ी संस्था जीएसफोर में गार्ड का काम कर रहा था। वह गजराज नगर स्थित एक मकान में किराए पर निवास करता था। सोमवार को उसी मकान के कैंपस में उसका शव संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद, इसकी जानकारी मृतक के परिवार वालों को पहुंचाई और शव पीएम के लिए भेज दिया। कुछ लोगों का कहना था कि सूरज अक्सर छत पर सोता था। ऐसे में उसकी मौत छत से गिरने से हुई या कोई और वजह है? इसकी चर्चाएं बनी रही।

नदी में डूबा मासूम, मचा हड़कंपः

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के ठेमा नदी में नहाने के दौरान एक आठ वर्षीय बालक डूब गया। तीन घंटे से अधिक समय स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश में जुटे रहे लेकिन डूबे मासूम का पता नहीं चल पाया। बताया गया कि दुद्धी नगर के वार्ड नंबर एक निवासी अरशद आठ वर्ष अपने पिता सिराजुद्दीन के साथ नहाने आया था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। जब तक सिराजुद्दीन की बेटे पर नजर पड़ी तब तक वह गहराई में समा चुका था। चीख-पुकार सुनकर आसपास के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। लगभग दो दर्जन स्थानीय गोताखोरों ने नदी की गहराई में उतरकर तीन घंटे तक मासूम की तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। हादसे को लेकर परिजनों का रो-राकर बुरा हाल था। वहीं, किसी चमत्कार की उम्मीद में परिजन नदी तट पर ही डेरा जमाए हुए थे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story