×

Sonbhadra News: जिसकी अस्मत की रक्षा के लिए मड़हे में सो रहा था अधेड़, उसी के प्रेमी ने कर दिया कत्ल, रामपति हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार

Sonbhadra News: सोनभद्र बभनी थाना क्षेत्र के रंपाकूरर गांव के झपराटोला में शनिवार की रात मड़हे में सो रहे अधेड़ की सिर कूंच कर की गई हत्या का पुलिस ने चंद घंटे में ही सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस की तरफ से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक मृतक जिस युवती की रक्षा के लिए, मड़हे में सो रहा था, उसी की प्रेमी ने उसका कत्ल कर डाला।

Kaushlendra Pandey
Published on: 18 Feb 2024 10:21 AM GMT
X

रामपति हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार (घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी) : Video- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र बभनी थाना क्षेत्र के रंपाकूरर गांव के झपराटोला में शनिवार की रात मड़हे में सो रहे अधेड़ की सिर कूंच कर की गई हत्या का पुलिस ने चंद घंटे में ही सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस की तरफ से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक मृतक जिस युवती की रक्षा के लिए, मड़हे में सो रहा था, उसी की प्रेमी ने उसका कत्ल कर डाला। वारदात की जानकारी के चंद घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस दिल दहलाने वाली वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को थाने लाकर पूछताछ के साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह था पूरा मामला

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र का सुंदरी गांव कनहर परियोजना के डूब क्षेत्र में आ गया है। पिछले वर्ष जून माह में, वहां से हुए विस्थापन के बाद सुंदरी गांव निवासी शिवशंकर और उनकी पत्नी मुन्नी देवी ने बभनी थाना क्षेत्र के झपराटोला गांव में जाकर वहां के रहने वाले रामपति गोंड़ की जमीन खरीदी और उसी जमीन पर झोपड़ी बनाकर रहना शुरू कर दिया। कुछ दिन पूर्व दोनों सुंदरी गांव स्थित पुराने आशियाने पर चले गए। जाते वक्त रामपति यह कह कर गए कि कुछ दिन बाद वह लौट आएंगे। यहां उनकी बेटी अकेली है, उनके लौटने तक रात में मड़हे में सोने का अनुरोध किया। इस अनुरोध के क्रम में, रामपति शिव शंकर के मड़हे में रात में सोने लगे। बताते हैं कि शनिवार की रात भी खाना खाने के बाद मड़हे में आकर सो गए।

बताते हैं कि जिस युवती की सुरक्षा के लिए वह

मड़हे में सो रहे थे, उसका प्रेमी भी रात में मिलने उससे पहुंच गया। इस दौरान रामपति की दोनों पर नजर पड़ गई। उसे समय तो प्रेमी वहां से चला गया लेकिन प्रेम संबंध का किसी को पता न चलने पाए, इसके लिए रात में ढाई बजे वापस आकर रामपति का सिर पत्थर से कूंच कर हत्या कर दी।

आरोपी गिरफ्तार, आगे की छानबीन जारी : एएसपी

एएसपी आपरेशन त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि वारदात वाले मड़हे में रहने वाली युवती का प्रेम संबंध गांव के ही लक्ष्मण गोंड़ से था। शनिवार के रात दोनों को मिलते हुए रामपति गोंड़ ने देख लिया था। इसी मामले को लेकर रात में लक्ष्मण ने रामपति का सर पत्थर से कूंच कर हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की छानबीन जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story