Sonbhadra News: बेटी की विदाई कराने गया था पिता, बंद कमरे में मिला बेटे का शव, सनसनी

Sonbhadra News: बाड़ी बस्ती में सोमवार की देर शाम बंद कमरे में 14 वर्षीय किशोर का शव पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी तब हुई, जब संबंधित कमरे से उठती दुर्गंध से परेशान पड़ोसी स्थिति जानने पहुंचे।

Kaushlendra Pandey
Published on: 5 Aug 2024 4:50 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic:Newstrack) 

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के डाला चौकी स्थित बाड़ी बस्ती में सोमवार की देर शाम बंद कमरे में 14 वर्षीय किशोर का शव पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी तब हुई, जब संबंधित कमरे से उठती दुर्गंध से परेशान पड़ोसी स्थिति जानने पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाकर शव को कब्जे में ले लिया। समाचार दिए जाने तक शव को पीएम के लिए भेजे जाने के लिए पंचनामा की कार्रवाई जारी थी।

पांच दिन पहले बेटी को लाने की बात कह एमपी चला गया था पिता

बताते हैं कि बाड़ी निवासी महेंद्र गुप्ता अपने 14 वर्षीय बेटे आनंद के साथ, बाड़ी स्थित मकान पर रह रहे थे। पांच दिन पूर्व अपनी ब्याहता बेटी को लिवाने की बात कहते हुए उसके एमपी स्थित ससुराल गए हुए थे। अभी तक वह वापस नहीं लौटे हैं। घर बंद देकर पड़ोसियों ने समझा कि बेटा भी उन्हीं के साथ गया है लेकिन सोमवार को महेंद्र के मकान से दुर्गंध आनी शुरू हुई तो पड़ोस के लोगों में किसी अनहोनी को लेकर चर्चा शुरू हो गई। शाम को कुछ लोगों ने खिड़की से महेंद्र के मकान में देखा तो पता चला कि उनका जमीन पर करवट लिए हुए मृत पड़ा है।

करवट लिए हाल में फर्श पर मृत पड़ा था किशोर

उसके शरीर में कीड़े लग गए हैं और उसी से बदबू आ रही है। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ लोगों ने डाला चौकी का सीयूजी नंबर न उठने की बात कहते हुए, एक्स हैंडल पर सोनभद्र पुलिस को वाकए से अवगत कराया। इसके कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया और डाला चौकी प्रभारी शिवकुमार सिंह मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। इसके बाद लोगों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई में जुट गई। किशोर की मौत कैसे हुई, बेटी के लाने के लिए गए पिता को पांच दिन बाद भी न लौटने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रही।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story