×

Sonbhadra Crime: कलयुगी बेटे ने किया मां का कत्ल, सिलबट्टे से सिर कुचलकर की हत्या

Sonbhadra Crime: पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 8 April 2024 7:13 AM GMT
Sonbhadra Crime
X

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Sonbhadra Crime: जिले के ओबरा कोतवाली क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने महज मामूली सी बात को लेकर, सिलबट्टे से मां का सिर कूंचकर हत्या कर दी। रविवार की रात हुई इस हृदयविदारक घटना की सोमवार को लोगों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही अंतिम संस्कार के लिए भी पीड़ित परिवार के लोगों को मदद मुहैया कराई।

बताते हैं कि ओबरा कोतवाली अंतर्गत बिल्ली रेलवे स्टेशन के समीप रघुवंशी स्टोन क्रेशर प्लांट पर रहकर पाचो देवी (54) पत्नी लोटन भुईयां निवासी पांडेपुरा थाना पाटनपुरा जिला पलामू, झारखंड मजदूरी का काम करती थी। पास में ही रहने के लिए मड़हा बना रखा था। उसके साथ उसका 32 वर्षीय बेटा खेदू भुईयां भी रहता था और वह क्रेशर बेल्ट में ही मजदूरी का काम करता था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात घरेलू मसलों को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस बात से खेदू भुईयां इस कदर खफा हुआ कि उसने मां का सिर पकड़कर घर में रखे पत्थर के सिल पर दे मारा। इसके बाद सर सिल पर रखकर, सिलबट्टे से सिर कूंच कर हत्या कर दी।


रविवार की देर रात हुई इस घटना की जानकारी सोमवार की सुबह लोगों को तब हुई, जब आसपास के लोग पाचो देवी को को धूप खिलने के बाद भी बाहर न आता देख, हाल जानने के लिए पहुंचे। मडहे के अंदर पहुंचने पर उसकी हालत देख दंग रह गए। इसके बाद मामले की जानकारी 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना के बारे में लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। प्रभारी निरीक्षक ओबरा देवीवर शुक्ल, क्राइम इंस्पेक्टर माधव सिंह, एसआई संतोष सिंह आदि ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story