×

Sonbhadra News: कलयुगी पुत्र ने किया पिता का कत्ल, गर्दन पर फावड़े से किया वार, पिता की चौथी शादी से खफा होकर की वारदात

Sonbhadra News: सूचना पर शुक्रवार की सुबह पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। आरोपी की तलाश जारी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 16 Feb 2024 5:45 AM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News  (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के बघाडू गांव में बृहस्पतिवार की आधी रात कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर दी। बड़े बेटे ने गले पर फावड़े से वार कर वारदात को अंजाम दिया। घटना के पीछे मृतक द्वारा चौथी शादी किया जाना बताया जा रहा है। सूचना पर शुक्रवार की सुबह पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। आरोपी की तलाश जारी है।

बताते हैं कि बैजनाथ 50 वर्ष पुत्र स्व. बुझावन निवासी जरहर टोला निवासी बघाडू ने चार शादियां कर रखी हैं। वृहस्पतिवार की रात्रि करीब 11 बजे एक बेटा सुरेश अपने पिता पहली पत्नी से दो बेटे सुरेश 25 वर्ष और अनूप 20 वर्ष हैं। दूसरी-तीसरी पत्नी शादी के कुछ वर्ष बाद ही उसे छोड़कर चली गई। चौथी पत्नी एक तीन वर्षीय बच्ची को लेकर उसके यहां आई। उसके बाद से परिवार में काफी विवाद शुरू हो गया। जमीन जायदाद की हिस्सेदारी को लेकर भी परिवार में लंबे समय से विवाद बना हुआ था। बताते हैं कि बैजनाथ का दूसरा बेटा अनूप बृहस्पतिवार की रात अपने ससुराल गया हुआ था। बड़ा बेटा सुरेश घर पर मौजूद था।

लंबे समय से चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है की चौथी शादी और पारिवारिक जायदाद के हिस्सेदारी के मामले को लेकर रात 11 बजे पिता-पुत्र में विवाद शुरू हुआ।

बात इतनी बढ़ गई कि बेटे सुरेश ने फावड़ा उठाकर पिता के गर्दन पर कई वार कर दिया। इससे बैजनाथ लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। कुछ देर में ही उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद सुरेश मौके से फरार हो गया। दुर्गम क्षेत्र का इलाका होने के कारण रात में पुलिस को वारदात की सूचना नहीं दी जा सकी। शुक्रवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नागेश कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटा वारदात के बाद फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story