×

Sonbhadra: मेरे मीत रे... कार्यक्रम में जमकर थिरके 'कपल', रंगारंग कार्यक्रमों ने बांधी शमां

Sonbhadra News: वनिता मंडल ओबरा की तरफ से “मेरे मीत रे...'पति दिवस' कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान तरह-तरह के रोमांचक गेम्स के साथ ही, रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 18 March 2024 12:26 PM GMT
Sonbhadra News
X

पति दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन source: Newstrack  

Sonbhadra News: ओबरा तापीय परियोजना अधिकारी क्लब में वनिता मंडल ओबरा की तरफ से “मेरे मीत रे...'पति दिवस' कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान तरह-तरह के रोमांचक गेम्स के साथ ही, रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। कपल आधारिक कार्यक्रमों के जरिए आयोजन में चार चांद लगाए गए। तरह-तरह के व्यंजनों के स्टाल भी कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र बने रहे। ओवरऑल प्रस्तुति के आधार पर इं. शशांक वर्मा और श्रृष्टि वर्मा को लकी कपल के खिताब से नवाजा गया।

दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का किया गया शुभारंभ

अधिकारी क्लब में रविवार की रात कपल के नाम रही। इस दौरान जहां रंग-बिरंगे परिधान में सजे जोड़े और उनकी बीच की जुगलबंदी लोगों के आकर्षण का केंद्र रही। वहीं, बतौर मुख्य अतिथि ओबरा तापीय परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक इं. राधे मोहन एवं वनिता मंडल की अध्यक्ष आभा झा और विशिष्ट अथिति परियोजना के जीएम इं. जबर सिंह, इं. योगेश गुप्ता, इं. एस के सिंघल, इं. तुलसीदास, वनिता मंडल की उपाध्यक्ष नीलिमा गुप्ता, अरुणा सिंह, रीतू सिंघल विनीता तुलसीदास ने दीप प्रज्वलित कर कार्यकम का शुभारंभ किया।

रंगारंग कार्यक्रमों ने बिखेरी सतरंगी छटा

वनिता मंडल की सदस्यों ने गणेश वंदना की प्रस्तुति दी। इसके बाद रंगारंग कार्यक्रम के साथ ही कपल ने एकल एवं सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति देकर मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान कई तरह के रोमांचक गेम्स भी आयोजित किए गए जिसका कार्यक्रम में शिरकत करने आए कपल के साथ ही बच्चों ने भी जी भरकर लुत्फ उठाया।

बजा दो ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए हैं

रंगारंग कार्यकमों के बीच जहां प्रभु राम से जुड़े भजनों की सरिता बहती रही। वहीं राधा-कृष्ण आधारित भजनों पर भी लोग जमकर झूमते रहे। बजा दो ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए हैं.. (Mere Ghar Ram Aaye Hai) जैसे गीतों के जरिए अयोध्या में पिछले दिनों हुए भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी खासा उत्साह जताया गया और जन-जन के आराध्य श्रीराम के प्रति आस्था व्यक्त की गई।

आयोजन में इनकी रही प्रमुख भूमिका

कार्यक्रम का संचालन सचिव मधुलिका राय और सहसचिव रेनू पांडेय ने बारी-बारी किया। वहीं, सांस्कृतिक सचिव मनीषा द्विवेदी, मांडवी, रूपम, सृष्टि, पाक सचिव आशा जायसवाल, मीनाक्षी जयसवाल आदि ने आयोजन में अहम भूमिका निभाई।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story