×

Sonbhadra News: पति ने महिला रसोइया को लाठी से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: घरेलू मसले पर हुई कहासुनी के दौरान पति ने महिला रसोइया पत्नी की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार हो गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 April 2024 7:04 AM GMT (Updated on: 1 April 2024 3:13 PM GMT)
Sonbhadra News Newstrack
X

Sonbhadra News Newstrack

Sonbhadra News : सोनभद्र बभनी थाना क्षेत्र के कुड़पान गांव के विश्रामपुर टोले में रविवार की शाम हरिनारायण उर्फ मुन्ना और उसकी पत्नी प्रमिला 38 वर्ष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे हरिनारायण इस कदर खफा हो गया कि उसने पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। बताते हैं कि इस दौरान पत्नी की अवस्था अर्धनग्न वाली हो गई, इसके बावजूद आरोपी ने पिटाई नहीं छोड़ी। शोरगुल पर पास-पड़ोस के लोग पहुंचे, तब तक वंदना काफी घायल हो चुकी थी। उसे उपचार के लिए कहीं ले जाया जाता तब तक, उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बभनी पुलिस को दी।पुलिस मौके पर पहुची और घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए सोनभद्र पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।


अक्सर होता था विवाद

जिस वक्त दोनों के बीच विवाद और मारपीट की घटना हुई। उस समय बच्चे घर पर मौजूद नहीं थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने प्रमिला पर हमला बोल दियाऔर तब तक पीटा, जब तक वह अंतिम अवस्था में नहीं पहुंच गई। ग्रामीणों की मानें तो आरोपी ने बेरहमी से तो पीटा ही, अपनी ही पत्नी को अर्धनग्न कर पिटाई की। जब तक वह लहूलुहान होकर गिर नहीं गई। ग्रामीणों की मानें तो दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था । उधर, मामले की जानकारी पाकर क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की। वारदात के बाद फरार आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश भी दिए।

प्राथमिक विद्यालय में रसोइए के पद पर कार्यरत थी मृतका

मृतका विश्रामपुर टोले में स्थित प्राथमिक विद्यालय में रसोइयां का काम करती थी। उसका पति मजदूरी का काम करता था। उसके चार बच्चे हैं। क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि हरिनारायण उर्फ मुन्ना और उसकी पत्नी वंदना के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी दौरान हरिनारायण ने डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गई। कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई। शव को पीएम के लिए भेजे जाने के साथ ही, प्रकरण में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story