×

Sonbhadra News: सड़क हादसे-हंगामे के मामले ने लिया नया मोड़, दोनों पक्षों से केस दर्ज

Sonbhadra News: पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से केस दर्ज करने के साथ ही, आरोपी और घायल को भी नामजद कर लिया है। प्रकरण की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 30 March 2024 1:28 PM GMT
सोनभद्र न्यूज।
X

सोनभद्र न्यूज। (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: रायपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए सड़क हादसे और कथित हंगामे के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से केस दर्ज करने के साथ ही, आरोपी और घायल को भी नामजद कर लिया है। प्रकरण की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।

27 मार्च का है मामला

बताते चलें कि गत 27 मार्च को रायपुर थाना क्षेत्र के पटवध मोड़ के पास राबटर्सगंज-खलियारी मार्ग पर पिकअप के धक्के से स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया गया था। इस मामले में घायल अमरेन्ं मणी चौबे निवासी नंदना के पिता मदन कुमार चौबे ने पुलिस को तहरीरर देकर बताया गया था कि उनका पुत्र दोपहर दो बजे घर से उनकी स्कूटी लेकर राबर्ट्सगंज के लिए निकला था। रास्ते में तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत को देखते हुए, वैनी सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वाहन चालक का नाम अतीक कुमार निवासी मझिगवां थाना पन्नूगंज बताया गया जिस पर रायपुर पुलिस ने धारा ने धारा 279 और 338 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

यहां आया मामले में नया मोड़

इस तहरीर के साथ ही पुलिस को एक और तहरीर दी गई। इसमें घटना का आरोपी और पिकअप चालक अतीक कुमार पूत्र सुर्यकुमार ने बताया कि पटवध मोड़ के पास स्कूटी ने ओवरटेक करते समय उसके पिकप में जोरदार टक्कर मार दी, इससे उसकी पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई है। स्कूटी चालक हेलमेट नही पहना था इसक कारण उसे काफी चोटे आई। पिकअप खड़ा कर वह घायल को वैनी सरकारी अस्पताल ले गया जहा उसका नाम अमरेंद्र मणि चौबे निवासी नंदना मालूम हुआ। उपचार के दौरान वहां उसके परिचित दिलीप चतुर्वेदी पूत्र स्व.अनिरुद्ध प्रसाद चौबे निवासी नंदना पहुंच गए। आरोप है कि उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने इस मामले में घायल अमरेंद्र मणि चौब और दिलीप चतुर्वेदी के खिलाफ धारा 279, 427, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों मामलों की छानबीन की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story